Wasim Akram-Mia Khalifa

Wasim Akram With Mia Khalifa: इस दिग्गज खिलाड़ी के साथ नजर आई मिया खलीफा, सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल कर रहे फैंस..!

Wasim Akram With Mia Khalifa: इस दिग्गज खिलाड़ी के साथ नजर आई मिया खलीफा, सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल कर रहे फैंस..!

Edited By :   Modified Date:  October 10, 2024 / 04:29 PM IST, Published Date : October 10, 2024/4:27 pm IST

Wasim Akram With Mia Khalifa: पाकिस्तान के पूर्व कप्तान वसीम अकरम सोशल मीडिया पर अचानक ट्रोल होने लगे हैं। इसकी वजह है पूर्व पोर्न स्टार मिया खलीफा। जी हां.. हाल ही में एक सट्टा कंपनी के विज्ञापन में पाकिस्तान के पूर्व कप्तान और मौजूदा कमेंटेटर वसीम अकरम को मशहूर स्टार मिया खलीफा के साथ देखा गया। वहीं, अब इन दोनों की तस्वीरें खूब वायरल हो रही हैं।

Read More: Rafael Nadal Retirement: दुनिया के इस महानतम खिलाड़ी ने किया संन्यास का ऐलान.. 22 बार के ग्रैंड स्लैम चैम्पियन आने वाले नवम्बर में खेलेंगे अपना आखिरी मुकाबला

दोनों को साथ देखकर फैंस हैरान रह गए। वहीं, कमेंट सेक्शन में तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं भी दे रहे हैं। दरअसल, वसीम अकरम ने एक बैटिंग एप के साथ करार किया है और वो उसके एक पोस्टर में नजर आ रहे हैं। बता दें कि, सिर्फ वसीम अकरम ही नहीं रिपोर्ट्स के मुताबिक इंग्लैंड के पूर्व क्रिकेटर केविन पीटरसन ने भी इस बैटिंग एप के साथ करार किया है।

Read More: Girlfriend Boyfriend Romance Video: कैफे बना युवक-युवतियों के रोमांस का अड्डा, केबिन बनाकर दी जाती है पूरी सर्विस, संदिग्ध हालत में मिले कपल्स

बता दें कि, बैटिंग एप का प्रचार पाकिस्तान में पूरी तरह बैन हैं। लेकिन, वसीम अकरम इसके बावजूद इन कंपनियों के साथ जुड़े हैं। जाहिर तौर पर इसकी बड़ी वजह पैसा ही है। वसीम अकरम पाकिस्तान में नहीं रहते हैं। वो अपने परिवार के साथ ऑस्ट्रेलिया में रहते हैं।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

खबरों के तुरंत अपडेट के लिए IBC24 के Facebook पेज को करें फॉलो