Viral Video: शराबी के पास फन फैलाकर बैठा किंग कोबरा, नशे में शख्स ने कर दिया ऐसा काम, वीडियो देख पकड़ लेंगे माथा |

Viral Video: शराबी के पास फन फैलाकर बैठा किंग कोबरा, नशे में शख्स ने कर दिया ऐसा काम, वीडियो देख पकड़ लेंगे माथा

Drunkard and King Cobra's video goes viral: इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि शराब की दुकान के बाहर एक शराब पीने वाला व्यक्ति शराब की बोतल अपने पास में रखता है और उसको पीने की तैयारी कर रहा होता है।

Edited By :   Modified Date:  September 17, 2024 / 09:49 PM IST, Published Date : September 17, 2024/9:49 pm IST

Viral Video: यह बात सच हो गई है कि शराब पीने के बाद लोगों में हिम्मत आ जाती है और वह किसी से भी डरते नहीं। एक बार फिर से एक ऐसा वीडियो सामने आया है, जिसको देखने के बाद आप भी यही बात कहेंगे।

इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि शराब की दुकान के बाहर एक शराब पीने वाला व्यक्ति शराब की बोतल अपने पास में रखता है और उसको पीने की तैयारी कर रहा होता है। लेकिन उसे नहीं पता होता कि उसके पास में फन फैलाकर एक जहरीला सांप बैठा हुआ है।

जैसे ही ये व्यक्ति उस सांप को देखता है, सांप से डरने की बजाय, ये उसे प्यार से दुलारने लगता है और उसे हाथ लगाकर सहलाता है। सोशल मीडिया पर ये वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो को लोग काफी पसंद कर रहे हैं और जमकर कमेंट कर रहे हैं।

शराबी ने सांप को प्यार से सहलाया

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर a2z_venkat नाम के हैंडल से शेयर किया गया है। जिसको अब तक 3.50 लाख से ज्यादा लोगों ने पसंद किया है। वीडियो पर लोग जी भरकर कमेंट भी कर रहे हैं। एक ने लिखा ,’ पॉवर ऑफ़ देसी, दुसरे ने लिखा ,’ सांप शराब देने की राह देख रहा है, तीसरे ने लिखा,’ आतंक का दूसरा नाम देसी शराब।

Drunkard and King Cobra’s video goes viral

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Kaki Venkatesh (@a2z_venkat)

read more: फिरोजाबाद हादसा : शक्तिशाली विस्फोट ने उजाड़े कई परिवार

read more: लेबनान में हिज्बुल्लाह लड़ाकों के पेजर्स में बड़ा धमाका; ईरानी राजदूत समेत 1000 से अधिक लोग घायल