Veronika Rajek model beauty made trouble

इस मॉडल के लिए उसकी खूबसूरती बनी मुसीबत, कहा- ‘हॉटनेस के चलते नहीं मिल रही जॉब’

Veronika Rajek model beauty made trouble इस मॉडल के लिए उसकी खूबसूरती बनी मुसीबत, कहा- 'हॉटनेस के चलते नहीं मिल रही जॉब'

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:17 PM IST, Published Date : October 26, 2022/9:12 pm IST

Veronika Rajek model : किसी लड़की के लिए उसकी खूबसूरती भी समस्‍या बन सकती है और वो भी इतनी बड़ी प्रॉब्‍लम हो सकती है कि लोगों के कहने की वजह से अपना ब्रेस्‍ट टेस्‍ट तक करना पड़ जाए। इंस्टाग्राम पर एक यूजर वेरोनिका है जिसका कहना है कि उसकी खूबसूरती को कोई असली मानता ही नहीं है। ये इंस्टाग्राम मॉडल पूर्व में मिस स्लोवाकिया रह चुकी हैं। आजकल वे अपनी खूबसूरती को लेकर परेशान हैं।

Read more: पिता के अवैध संबंध से नाराज नाबालिग बेटी ने उठाया खौफनाक कदम, जानकर आपकी भी कांप जाएगी रूह 

वेरोनिका बताती है कि वह अपनी बॉडी पर बचपन से ही ध्‍यान देती थी। जब वह छोटी थी तो इतना कात करती थी कि उनकी बॉडी की मसल्‍स अच्‍छे से डेवलप हो। इसी वजह से मेरे ब्रेस्‍ट को अच्‍छा आकार मिला। मैं, इसे ईश्‍वर का उपहार मानती हूं। वे कहती है कि मैं, चाहती हूं कि लोग मुझ पर विश्‍वास करें।

वेरोनिका बताती हैं कि पतली लड़कियां बॉडी शेमिंग प्लस साइज मॉडल हैं, लेकिन मुझे भी बॉडी शेम किया जाता है क्योंकि उन लोगों को नहीं लगता कि मैं नेचुरल हूं। लोग मेरे स्तनों को लेकर सवाल करते हैं।

Veronika Rajek model : वेरोनिका ऑस्ट्रिया के विएना की रहने वाली है। ये मॉडल अपने इंस्टाग्राम अकाउंट @veronikarajek (Instagram Account) पर फोटोज शेयर करती है। वे कहती है कि मेरे शरीर की वजह से मुझे लोगों की बात सुननी पड़ती है। लोगों को लगता है कि वे उनके बॉयफ्रेंड को चुरा लेंगी।

Read more: Tejasswi Prakash Hotness: काली साड़ी पर डीप नेक ब्लाउज पहन फ्लॉन्ट किया क्लीवेज 

वेरोनिका की टेंशन कम नहीं हैं, वह इतनी ज्यादा खूबसूरत है कि उनकी प्रोफाइल को देखकर लोगों को लगता है कि ये कोई नकली फोटो है। कई बार लोग शिकायत करते हैं कि ये आईडी तो फेक है।

Read more: IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers