Elephant And Caretaker Latest Video

‘हाथी मेरे साथी’..! अपने महावत का हाल जानने अस्पताल पहुंचे गजराज, कुछ इस तरह लुटाया प्यार, देखें वीडियो

Elephant And Caretaker Latest Video : एक महावत और हाथी के बीच गहरे रिश्ते और प्यार की झलक देखने को मिल रही है।

Edited By :   Modified Date:  July 24, 2024 / 10:09 PM IST, Published Date : July 24, 2024/10:09 pm IST

नई दिल्ली। Elephant And Caretaker Latest Video : सोशल मीडिया पर जानवरों से जुड़े कई वीडियो वायरल होते हैं। कहते हैं कि धरती पर सबसे वफादार जानवर कुत्ता होता है लेकिन ऐसा नहीं है। अगर किसी भी जानवर को प्यार करो और उसकी देखभाल करो तो वह भी इंसान का वफादार बन जाता है। इन दिनों इंटरनेट पर एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक महावत और हाथी के बीच गहरे रिश्ते और प्यार की झलक देखने को मिल रही है। इन दोनों की बॉन्डिंग जहां कुछ लोगों का दिल छू रही है, तो वहीं कुछ लोग वीडियो देखकर काफी इमोशनल हो गए हैं।

read more : SBI Latest Vacancy 2024 : SBI ने इन पदों पर निकाली बंपर भर्ती, आवेदन प्रक्रिया हुई शुरू, यहां देखें पूरी जानकारी 

Elephant And Caretaker Latest Video : बता दें कि लंबे समय से बीमार रहने के बाद महावत को अस्पताल में भर्ती कराया जाता है। वहीं, अपने केयरटेकर को इस हाल में देखकर हाथी से रहा नहीं जाता और वह भी उसके पीछे-पीछे अस्पताल पहुंच जाता है। वायरल हो रहे वीडियो में दिखाया गया है कि हाथी का बच्चा अपने बीमार महावत को अलविदा कहने के लिए अस्पताल आया है।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर @Yoda4ever नाम के हैंडल पर महावत और हाथी के गहरे और प्यारे रिश्ते का सबूत देते इस वीडियो को पोस्ट किया गया है। साथ ही इसके कैप्शन में बताया गया है कि हाथी को अपने बीमार महावत को अलविदा कहने के लिए अस्पताल लाया गया। यह वीडियो महज 27 सेकेंड का है, लेकिन हर किसी के दिल को छू रहा है। जो अब जमकर वायरल हो रहा है।

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp