school kids dancing on aaj ki raat song

स्कूल फंक्शन में बच्चों ने ‘आज की रात मजा’ गाने पर किया डांस, लोग बोले- ये है Reel के जमाने की परवरिश

school kids dancing on aaj ki raat song: टीचर्स डे के मौके का एक ऐसा ही डांसिंग वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें स्टेज पर छोटी बच्चियों को तमन्ना भाटिया के फेमस आइटम सॉन्ग ‘आज की रात’ गाने पर परफॉर्म करते देखा जा सकता है।

Edited By :   Modified Date:  September 10, 2024 / 06:00 PM IST, Published Date : September 10, 2024/5:53 pm IST

Baccho Ka Dance Video: सोशल मीडिया में एक स्कूल के प्रोग्राम का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो को देखकर लोगों में पेरेंटिंग को लेकर बहस शुरू हो गई है। दरअसल, स्कूल में टीचर्स डे के मौके पर बच्चे स्टेज पर परफॉर्म कर रहे हैं। वीडियो में बच्चियां स्त्री 2 के हिट गाने पर डांस कर रही हैं, जिसे लेकर यूजर्स आपत्ति जाहिर कर रहे हैं।

आपको बता दें कि शिक्षक दिवस के मौके पर स्कूलों में कई प्रकार के कार्यक्रम आयोजित किए जाते हैं। जिसमें बच्चे अपनी इच्छा के अनुसार, स्पीच, सिंगिंग, कविताएं पढ़ने और डांसिंग आदि में भाग लेते हैं। टीचर्स डे के मौके का एक ऐसा ही डांसिंग वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें स्टेज पर छोटी बच्चियों को तमन्ना भाटिया के फेमस आइटम सॉन्ग ‘आज की रात’ गाने पर परफॉर्म करते देखा जा सकता है।

read more: Kanhaiya Mittal News : ”मैं अपना फैसला वापस लेता हूं”, गायक कन्हैया मित्तल ने कांग्रेस में शामिल होने से किया इनकार, बताई बड़ी वजह

school kids dancing on aaj ki raat song स्कूली बच्चियों के इस परफॉर्मेंस को देखकर इंटरनेट यूजर्स बच्चों के पैरेंट्स पर सवाल उठा रहे हैं। लोगों के अनुसार टीचर्स डे के मौके पर ऐसे गाने पर डांस करना यह साबित कर रहा है कि बच्चों के पैरेंट्स उन्हें सही दिशा में परवरिश नहीं दे रहे।

‘आज की रात’ गाने पर किया डांस…

इस कार्यक्रम का आयोजन 5 सितंबर को शिक्षक दिवस पर स्कूल में आयोजित किया गया था। इस वीडियो क्लिप में बच्चियों को ‘आज की रात’ गाने पर डांस करते हुए देखा जा सकता है। परफॉर्मेंस को लीड कर रही बच्ची ने तमन्ना भाटिया की तरह ही हरे रंग की वेस्टर्न ड्रेस पहनी हुई है। साथ ही, स्टेज पर परफॉर्म कर रही है। अन्य बच्चियां भी इस डांस में उसका बराबर साथ देती नजर आ रही हैं।

read more: सेंचुरी टेक्सटाइल्स ने 1,100 करोड़ रुपये में नुस्ली वाडिया से मुंबई में 10 एकड़ जमीन खरीदी

डांस को लीड कर रही बच्ची ने काफी हद तक तमन्ना भाटिया की पूरी अदाओं को कॉपी किया है, जिसे देखकर इंटरनेट की जनता बच्ची की तारीफ करने के बजाय उसके परैंट्स पर सवाल उठा रहे हैं।

ऐसा रहा यूजर्स का रिएक्शन

कमेंट सेक्शन में एक यूजर ने लिखा- हम क्या बना रहे हैं बच्चों को? एक अन्य यूजर ने कहा कि यह माता-पिता से लेकर स्कूल तक पूर्ण विफलता है। तीसरे यूजर ने लिखा कि सुधार: यहां विफलता दोनों तरफ है – स्कूली शिक्षा और पालन-पोषण! एक शख्स ने कहा कि इसलिए हमें गुरुकुल की जरूरत है न कि विदेश जैसे स्कूलों की परंपरा वाले ऐसे शैक्षिक संस्थान। एक अन्य यूजर ने लिखा कि आज के माता-पिता के साथ समस्या यह है कि वे अपने बच्चों के माध्यम से, किसी भी तरह से प्रसिद्ध होना चाहते हैं।

परवरिश में असफल हो रहे हम…

X पर इस वीडियो को @wokeflix_ नाम के हैंडल ने पोस्ट करते हुए लिखा- हम परवरिश में भी असफल हो रहे हैं। पोस्ट किए जाने से लेकर अब तक इस वीडियो को लाखों व्यूज मिल चुके हैं।

वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें।

https://x.com/wokeflix_/status/1832738817482371568

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

खबरों के तुरंत अपडेट के लिए IBC24 के Facebook पेज को करें फॉलो