Patient Starts Flirting with Lady Doctor in Hospital Watch Video

Viral Video : डॉक्टर को देख खुद को कंट्रोल नहीं कर पाया मरीज, अस्पताल में करने लगा ऐसा काम, वीडियो देख रह जाएंगे हैरान

डॉक्टर को देख खुद को कंट्रोल नहीं कर पाया मरीज, अस्पताल में करने लगा ऐसा काम,Patient starts flirting with lady doctor in hospital Watch Video

Edited By :   Modified Date:  May 30, 2024 / 10:46 PM IST, Published Date : May 30, 2024/10:46 pm IST

नई दिल्लीः  Patient Starts Flirting with Lady Doctor सोशल मीडिया पर हर दिन कई तरह के वीडियो और फोटोज वायरल होते रहते हैं। इनमें से कई वीडियो मजेदार भी होते हैं, जिसे देखकर यूजर अपने आप को शेयर करने से नहीं रोक पाते हैं। ऐसा ही एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर तहलका मचा रहा है। यह वीडियो हॉस्पिटल का है। वायरल हो रहे इस वीडियो को देखकर आप भी रह जाएंगे।

Read More : Indian Economy: ‘कांग्रेस ने हमेशा देश को पीछे ले जाने वाली नीतियों को आगे बढ़ाया’, वित्त मंत्री सीतारमण का बड़ा बयान… 

Patient Starts Flirting with Lady Doctor वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि कि एक मरीज अस्पताल में है। वो बेड पर लेटा हुआ है और महिला डॉक्टर उसके इलाज में लगी हुई है। बेड पर लेटा हुआ मरीज डॉक्टर से पूछता है, ‘क्या आपकी शादी हो चुकी है?’ इतना सुनते ही महिला डॉक्टर मास्क उतारती है और मरीज को डांटना शुरू कर देती है। वो कहती दिख रही है, ‘क्या ये जगह है इस सवाल को पूछने का। मेरे साथ ज्यादा स्मार्ट मत बनिए।’ इस तरह डॉक्टर ने आशिक मिजाज मरीज को सबक सिखाया। बताया जा रहा है कि डॉक्टर का नाम आयशा शाहबाज है और वो पाकिस्तान की रहने वाली हैं।

Read More : Primary Teacher Recruitment: अब शिक्षक बनने का सपना होगा पूरा, यहां जल्द होगी 3600 पदों पर भर्ती

वायरल हो गया वीडियो

हालांकि इस वीडियो में कोई सच्चाई नजर नहीं आती है। ये बस किसी स्क्रिप्ट का हिस्सा भर मालूम पड़ता है। इसको लेकर यूजर भी दो भागों में बंटे हुए हैं। इसे ayeshashahabaz21 नाम के इंस्टाग्राम एकाउंट पर अपलोड किया गया है। आयशा शाहबाज सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। हमेशा की तरह उनका यह वीडियो भी तेजी से वायरल हो रहा है। इसे लाखों की संख्या में लाइक्स और व्यूज भी मिल चुके हैं।

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by @ayeshashahabaz21

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

इस बार देश में बनेगी किसकी सरकार? पीएम के तौर पर कौन है आपकी पसंद? आप भी दें अपनी राय IBC24 के एग्जिट पोल सर्वे में

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsAp