Parrot carrying earphones

लाइव रिपोर्टिंग के दौरान पत्रकार के साथ हो गया ऐसा कांड, वीडियो देख आप भी रह जाएंगे हैरान

Parrot carrying earphones: लाइव रिपोर्टिंग के दौरान पत्रकार के साथ हो गया ऐसा कांड, Such a scandal happened to the journalist during live reporting, you will also be surprised to see the video

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:07 PM IST, Published Date : November 6, 2022/6:05 pm IST

Parrot carrying earphones: सोशल मीडिया पर आए दिन तरह-तरह के कंटेंट वायरल होते रहते हैं, जिनमें से कुछ वीडियो हमें दंग कर देते हैं तो कभी कुछ ऐसे वीडियो भी सामने आते हैं, जिन्हें देखते ही हंसी आ जाती है। एक ऐसा ही दिलचस्प वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक तोता पत्रकार को लूटते हुए दिखाई दे रहा है। वायरल हो रहे वीडियो एक पत्रकार चोरी और लूट के बारे में बात कर रहा है, इसी दौरान पत्रकार के साथ कुछ ऐसा हुआ कि वाक्या देखकर आप भी दंग रह जाएंगे।

सूर्यकुमार और राहुल के अर्धशतक से भारत की आसान जीत, सेमीफाइनल में इंग्लैंड से होगी भिड़ंत

Parrot carrying earphones: बता दें कि पत्रकार क्राइम रिपोर्टर है और वो स्पैनिश में चोरी के बारे में ही बता रहे थे, तभी उनके साथ जो तोते ने ये कांड कर दिया। वीडियो में आप देख सकते हैं कि स्पैनिश पत्रकार पत्रकार निकोलस क्राइम लाइव शो के दौरान अपनी बात रख रहे थे उसी दौरान एक तोता उनके कंधे पर आकर बैठता है और वो उन्हें बड़े ही ध्यान से देखता रहा और फिर उसकी नज़र निकोलस के काम में लगे इयरफोन पर लगी। थोड़ी ही देर में उसने उनके कान से इयरफोन निकाला और ले उड़ा। वीडियो अमेरिका का बताया जा रहा है और उस दौरान निकोलस किसी चोरी के बारे में ही बता रहे थे।

Parrot carrying earphones: कैमरे में कैद इसवीडियो को इंटरनेट पर लोग इस वीडियो को जमकर शेयर कर रहे हैं। वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर @Jaynes__World नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है, जिसे हज़ारों लोगों ने देखा है और पसंद किया है। वीडियो पर कमेंट करते हुए लोगों ने तोते को फ्लाइंग क्रिमिनल कहा है।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक