Maulvi Tantrik gives desired love through magical amulet

ये मौलवी तांत्रिक जादुई ताबीज से दिलाता है ‘मनचाहा प्यार’, अब खुद हो गया पड़ोसन के साथ फरार, मामला जानकर उड़ जाएंगे होश..

चंद दिनों पहले रंगीले पड़ोसी ने मौलवी से ही ताबीज बनवाया था!Maulvi Tantrik gives desired love through magical amulet

Edited By :   Modified Date:  July 5, 2024 / 07:02 PM IST, Published Date : July 5, 2024/7:02 pm IST

लखनऊ। सोशल मीडिया पर कई तहर के ज्योतिषी वाले वीडियो वायरल होते हैं। कई बाबाओं ने अपना डेरा सोशल मीडिया पर जमा लिया है। आजकल तो अपना मनचाहा प्यार पाने के लिए लोग बाबाओं के पास जा रहे हैं। तो वहीं बाबा भी लोगों को कई तरह के टिप्स देते हैं। ठीक ऐसा ही एक और मामला सामने आया है जहां एक मौलवी लोगों को प्यार पाने के टिप्स देता है लेकिन खुद मौलवी तांत्रिक अब पड़ोसन के साथ फरार हो गया है।

read more : Ladli Behna Yojana : सीएम डॉ. मोहन यादव ने जारी की लाडली बहना योजना की 14वीं किस्त, महिलाएं जल्दी करें अकाउंट चेक 

मौलवी तांत्रिक हुआ पड़ोसन के साथ फरार

सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया गया, जिसमें एक मौलवी की तस्वीर थी। तस्वीर के साथ लिखा था- “मनचाहा प्यार दिलाने के लिए प्रसिद्ध लखनऊ के मौलवी तांत्रिक हाज़ी कादिर खां की बेगम रुकसाना पड़ोसी के संग फरार हो गयी, बताया जा रहा है के चंद दिनों पहले रंगीले पड़ोसी ने मौलवी से ही ताबीज बनवाया था”। इस पोस्ट को लोगों ने जमकर शेयर करना शुरू कर दिया। कई ने लिखा कि मौलवी की ताबीज वाकई असर करती है। लेकिन जब खबर की पड़ताल की गई तो मामला कुछ और ही निकला।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by FACT | Gk | UPSC (@ghazabgyan)

पोस्ट में जिसकी तस्वीर शेयर की गई वो किसी लखनऊ के मौलवी की नहीं मिकली। दरअसल, 2019 में छपी एक खबर में ये तस्वीर थी। इसमें दिख रहे शख्स का नाम इमाम हनीफ अफसर अजीजी है। बेंगलुरु के रहने वाले हनीफ को IMA घोटाले में अरेस्ट किया गया था। जांच अधिकारीयों के मुताबिक़, इस घोटाले के आरोपी आरोपी मोहम्मद मंसूर खान ने नमि लॉन्ड्रिंग के लिए हनीफ को तीन करोड़ का घर तोहफे में दिया था। इसी आधार पर हनीफ को अरेस्ट किया गया था। लेकिन उसकी तस्वीर का इस्तेमाल कुछ लोगों ने फेक खबर बनाने में कर दिया।

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp