Maldivian minister Shamnaz Ali Saleem tries black magic on President Muizzu

Minister tries black magic: राष्ट्रपति पर जादू टोना करने करने वाली महिला मंत्री गिरफ्तार, करीबी बनकर किया था ये काम

minister Shamnaz Ali Saleem tries black magic: राष्ट्रपति पर जादू टोना करने करने वाली महिला मंत्री गिरफ्तार, करीबी बनकर किया था ये काम

Edited By :   Modified Date:  June 27, 2024 / 02:22 PM IST, Published Date : June 27, 2024/2:22 pm IST

नई दिल्ली: minister Shamnaz Ali Saleem tries black magic कहने को तो आज पूरी दुनिया आधुनिकता की दौड़ में तेजी से आगे जा रही है, लेकिन इस दौर में भी लोग पुरानी मान्यताओं और दकियानुसी परंपराओं को भूला नहीं पाए हैं। जी हां लोग आज भी जादू टोना जैसी चीजों पर विश्वास करते हैं। आपको ये जानकर और भी हैरानी होगी कि एक देश के राष्ट्रपति ने अपनी ही एक महिला मंत्री को जादू टोना करने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया है।

Read More: Lal Krishna Advani Health Update: लालकृष्ण आडवाणी के स्वास्थ्य को लेकर आई बड़ी जानकारी, जानिए क्या कह रहे डॉक्टर? कैसी है उनकी हालत

minister Shamnaz Ali Saleem tries black magic अधाधु की रिपोर्ट के मुताबिक, मालदीव में पर्यावरण मंत्रालय की एक राज्य मंत्री को राष्ट्रपति मोहम्मद मुइज्जू के करीब आने और जादू-टोना करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। एक सरकारी अधिकारी ने अधाधु को बताया कि फतिमाथ शमनाज अली सलीम को गिरफ्तार कर लिया गया है और सात दिनों की हिरासत में भेज दिया गया है।

Read More: Morena News : सरकारी दफ्तरों में लेटलतीफी पर कलेक्टर की सख्ती, 24 से ज्यादा कर्मचारियों को जारी किया नोटिस

न्यूज पोर्टल के मुताबिक, हुलहुमाले मजिस्ट्रेट अदालत ने उनकी हिरासत की अवधि बढ़ा दी थी। शमनाज राष्ट्रपति कार्यालय के मंत्री एडम रमीज की पूर्व पत्नी हैं। शमनाज गिरफ्तारी से पहले उनके घर की तलाशी ली थी और कुछ सामान जब्त किया था। बता दें शमनाज के तीन बच्चे हैं जिनमें एक बच्चा एक वर्ष से कम उम्र का है।

Raed More: Mayor Shelly Oberoi: मेयर शैली ओबेरॉय ने भाजपा के सभी पार्षदों पर लगाए आरोप, जानें क्या कहा ऐसा..?

शमनाज पहले राष्ट्रपति भवन मुलीएज में काम करती थीं। हालांकि, हाल ही में उनका तबादला पर्यावरण मंत्रालय में कर दिया गया था। रिपोर्ट्स की मानें तो शमनाज को राष्ट्रपति मुइज्जू के करीब आने के लिए जादू-टोना करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था, जबकि उनके पूर्व पति को भी निलंबित कर दिया गया है। एडम रमीज पहले राष्ट्रपति मुइज्जू के करीबी हुआ करते थे हालांकि, कई महीनों से उन्हें मुइज्जू के साथ नहीं देखा गया है।

Read More: President Murmu Full Speech: राष्ट्रपति मुर्मू के अभिभाषण में ‘पेपर लीक’ का जिक्र.. इस आश्वासन से अब देश के युवाओं में बंधेगी उम्मीद, आप भी पढ़े क्या कहा..

मालदीव के राष्ट्रपति मोहम्मद मुइज्जू बीते कुछ दिनों से खबरों में बने हुए हैं। राष्ट्रपति बनने के बाद मुइज्जू अपनी भारत विरोधी नीतियों को लेकर काफी चर्चा में रहे। मालदीव के राष्ट्रपति मुइज्जू पर चीन के इशारों पर चलने और भारत का विरोध करने का आरोप लगा। राष्ट्रपति बनने के बाद मुइज्जू ने अपने देश से भारतीय सैनिकों को हटाने का फैसला लिया था। भारत के साथ उनकी बढ़ती तल्खियों की वजह से भारत और मालदीव में मुइज्जू की काफी आलोचनाएं हुईं।

Read More: Soumya Chaurasiya : हाई कोर्ट ने सुनी दोनों पक्षों की दलीलें, कोयला घोटाला मामले में सौम्या चौरसिया की जमानत याचिका पर सुनवाई खत्म

 

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

खबरों के तुरंत अपडेट के लिए IBC24 के Facebook पेज को करें फॉलो