Student proposed to teacher during online class

Student Proposes Teacher : मैम I Love You.. क्या आप मुझसे शादी करेंगी? ऑनलाइन क्लास के दौरान छात्र ने टीचर को किया प्रपोज, देखें वीडियो

Student Proposes Teacher : छात्र ऑनलाइन क्लास के दौरान अपनी टीचर को प्रपोज करता है और उससे शादी करने के लिए जोर देता है।

Edited By :   Modified Date:  September 19, 2024 / 02:30 PM IST, Published Date : September 19, 2024/2:29 pm IST

नई दिल्ली। Student Proposes Teacher : सोशल मीडिया पर कई तरह के रोमांटिक और प्रेंक वाले वीडियो वायरल होते हैं जिन्हें खूब पसंद किया जाता है। तो वहीं इंस्टाग्राम पर टीचर से संबंधित भी वीडियो देखे जाते हैं। इतना ही नहीं सोशल मीडिया पर महिला टीचर के रिलेशनशिप की तक खबरें वायरल होती हैं। वहीं इस समय सोशल मीडिया पर एक परेशान करने वाला वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक छात्र ऑनलाइन क्लास के दौरान अपनी टीचर को प्रपोज करता है और उससे शादी करने के लिए जोर देता है।

read more : NC और कांग्रेस के गठबंधन को अब पाकिस्तान से समर्थन, रक्षा मंत्री ख्वाजा आसिफ बोले- धारा 370 पर उनके रुख से हम सहमत, मचा बवाल 

क्या आप मुझसे शादी करेंगी?

छात्र इसके बाद भी नहीं रुकता है और टीचर से पूछता है कि क्या आप मुझसे शादी करेंगी। टीचर पहले खुद को कंट्रोल करती है इसके बाद भी छात्र नहीं रुकता है। वह कहता है कि मैम क्या आप मुझसे शादी करेंगी। इसके बाद टीचर गुस्से से तमतमा जाती हैं और उसे म्यूट कर देती हैं। यह वीडियो देखते ही देखते सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। छात्र मैरिटल स्टेटस पूछने से शुरुआत करता है और शाद के लिए प्रपोज कर देता है।

 

हालांकि वीडियो के वायरल होने के बाद नेटिजन्स गुस्से से भर गए हैं। कुछ की सेकेंड के इस वीडियो ने टीचर और स्टूडेंट के रिश्ते को तार-तार कर दिया है। पहले तो छात्र टीचर से पूछता है कि मैम क्या आपकी शादी हो गई है? टीचर को लगता है कि छात्र ऐसे ही पूछ रहा होगा, वह कहती हैं नहीं। यह सुनते ही लड़का तपाक से बोल पड़ता है कि अगर नहीं हुई तो आई लव यू। उसकी बात सुन टीचर हैरान रह जाती हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by TV1 INDIA खबरों का नया अड्डा* (@tv1indialive)

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

खबरों के तुरंत अपडेट के लिए IBC24 के Facebook पेज को करें फॉलो

 
Flowers