Hundred benefits of drinking ganja for drug addicts

गांजा पीकर बच्चों को कहानी सुनाती है मां, गिनाती है गंजेड़ी होने के सौ फायदे! आप भी जानकर हो जाएंगे हैरान

Hundred benefits of drinking ganja for drug addicts 4 साल की महिला का कहना है माताओं का गांजा पीना सामान्य बात होनी चाहिए

Edited By :   Modified Date:  March 7, 2023 / 12:08 PM IST, Published Date : March 7, 2023/12:08 pm IST

Hundred benefits of drinking ganja: गांजा पीना और बेचना दुनिया के हर देश में वैध नहीं है, लेकिन जहां ये लीगल है। वहां लोग इसे सामान्य तौर पर इस्तेमाल करते हैं। इसके स्वास्थ्य पर बुरे प्रभाव के बारे में कोई कुछ भी बता लें। गांजा पीने वालों के लिए ये किसी औषधि से कम नहीं है। आप एक पूछेंगे तो वो आपको गांजा पीने के हज़ार फायदे बता देंगे और साथ में ये भी कि वो ऐसा करके कोई अपराध नहीं कर रहे हैं।

Read more: होली पर किसानों के लिए खुशखबरी! कृषि मंत्री ने कर दिया ये ऐलान, इस खास सुविधा के बारे में जानकर खुशी से झूम उठेंगे आप 

डेली स्टार की रिपोर्ट के मुताबिक डेनियल सिमोन नाम की महिला रोज़ाना गांजा पीती है और उसका कहना है कि इससे उसे फायदा मिलता है. 44 साल की महिला का कहना है माताओं का गांजा पीना सामान्य बात होनी चाहिए और वो इसके बारे में Weed Mom नाम की एक किताब भी लिख चुकी हैं। उसकी दो बेटियां हैं, जिनकी उम्र 13 और 10 साल है, जो अपनी मां की इस आदत से परिचित हैं।

गांजा पीकर कहानी सुनाती है मां

Hundred benefits of drinking ganja: डेनियल सिमोन तब से गांजा फूंक रही हैं, जब से वे 30 साल उम्र में थीं। महिला का कहना है कि उसके बच्चे उसे गांजा पीते हुए नहीं देख पाते क्योंकि वो जब ज़रूरत नहीं होती, तब उसे लॉक करके रखती है। हालांकि वो बच्चों से भांग और गांजे को लेकर बातचीत ज़रूर करती हैं। उनके लिए मां का गांजा पीना वैसे ही सामान्य होता है, जैसे कि एल्कोहॉल पीना। उसका कहना है कि अगर इसे सही मात्रा में लिया जाए, तो इससे तनाव दूर होता है और वो बच्चों के साथ छोटी-मोटी गतिविधियां एंजॉय करती हैं।

Read more: दर्दनाक सड़क हादसा! दोस्त का जन्मदिन मनाकर लौट रहे तीन स्कूली बच्चों की मौत, अज्ञात वाहन ने मारी टक्कर 

बताती है कि ये नशा नहीं औषधी है

कैलिफोर्निया की रहने वाली डेनियल गांजा को नशा नहीं बल्कि वेलनेस टूल बताती हैं। ये लाइफस्टाइल को बेहतर करता है और सोने में मदद देता है। इतना ही नहीं माइग्रेन अटैक और CBD और THC जैसी चीज़ों से भी ये रात दिलाता है। वे जहां भी जाती हैं, गांजा और एयर प्योरिफायर साथ में लेकर चलती हैं। वे इसे शराब से बेहतर बताती हैं और कहती हैं कि ये धैर्य और लगाव बढ़ाती है।

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers