Girl reached near tiger's enclosure, watch video

बाघ के बाड़े के पास पहुंच गई लड़की, करने लगी ऐसा काम, वीडियो देकर आप भी कहेंगे OMG

बाघ के बाड़े के पास पहुंच गई लड़की, करने लगी ऐसा काम, Girl reached near tiger's enclosure, watch viral video

Edited By :   Modified Date:  August 24, 2024 / 03:17 PM IST, Published Date : August 24, 2024/2:44 pm IST

नई दिल्लीः Girl reached near tiger’s enclosure शेर, बाघ व अन्य खूंखार जंगली जानवर का नाम सुनते ही मन में एक अलग डर का भाव आ जाता है। इन जानवरों से आम आदमी लगभग दूर ही रहता है। यही वजह है कि चिड़ियाघरों में सुरक्षा के तगड़े इंतजाम किए जाते हैं। सावधानी के लिए कई बोर्ड भी लगाए जाते हैं, लेकिन कई बार पर्यटक इसकी अनदेखी कर जानवरों के करीब पहुंच जाते हैं। ऐसा ही एक मामला अमेरिका के न्यू जर्सी से एक ऐसा ही मामला सामने आया है।

Read More : Krishna Janmashtami Bhog List: 56 भोग के बराबर मानी जाती हैं 7 चीजें, इस जन्माष्टमी जरूर लगाएं कान्हा जी को भोग 

Girl reached near tiger’s enclosure यहां के कोहनजिक चिड़ियाघर में एक युवती बाड़े में बंद बाघ के बिल्कुल करीब पहुंच गई। वह बाड़े के पास लगी फेंसिंग को पार करते हुए बाघ के करीब पहुंची और उसे छूने की भी कोशिश की। इसी दौरान बाघ ने भी युवती पर हमला करने का प्रयास किया। हालांकि, राहतभरी बात यह रही कि बीच में जाल होने के चलते युवती को कोई नुकसान नहीं पहुंचा। सोशल मीडिया पर इस घटना का वीडियो सामने आया है।

Read More : RBI News Rules: क्या आपने भी नहीं किया है RBI के नए नियम का पालन, तो हो जाएं सावधान, वरना बंद हो जाएगा खाता

वायरल हो रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक युवती जिसने की सफेद रंग के शॉर्ट्स और गहरे कलर का टॉप पहन रखा है, वह बाघ के पास जाने की कोशिश कर रही होती है। वह बाड़े में बाघ की तरफ हाथ भी डालती है ताकि वह उसे छू सके। इसी दौरान बाघ उस पर हमला कर देता है, जिसके बाद युवती तेज से पीछे की ओर चली जाती है। यह घटना बीते रविवार के दोपहर की बताई जा रही है। इस घटना की स्थानीय पुलिस ने भी पुष्टि की है। हालांकि, बाद में उसने वीडियो को हटा लिया, लेकिन फॉक्स के रिपोर्ट स्टीव कीली ने एक्स अकाउंट पर पूरी घटना और उसका वीडियो शेयर किया है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp