Candidate Abused During Interview

इंटरव्‍यू के दौरान उम्मीदवार ने महिला से किया गंदा व्यवहार, मामला जानकर उड़ जाएंगे होश, जानें क्यों किया ऐसा

Candidate Abused During Interview : इंटरव्‍यू के दौरान उम्‍मीदवार ने इंटरव्‍यू लेने वाली महिला इंटरप्रन्‍योर को गंदी गाली दे डाली।

Edited By :   Modified Date:  July 31, 2024 / 05:23 PM IST, Published Date : July 31, 2024/5:15 pm IST

मुंबई। Candidate Abused During Interview : नौकरी पाने के लिए कई लोग अलग अलग कंपनियों और सरकारी कार्यालयों में इंटरव्यू देते हैं जहां उम्मीदवारों से विभिन्न प्रकार के सवाल पूछे जाते हैं। हालही में इंटरव्यू से जुड़ा एक किस्सा सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। दरअसल, इंटरव्‍यू के दौरान उम्‍मीदवार ने इंटरव्‍यू लेने वाली महिला इंटरप्रन्‍योर को गंदी गाली दे डाली। ऐसा अजीब मामला जानकर हर कोई हैरान में पढ़ गया है। चलिए हम बताते हैं कि पूरा मामला क्या है?

read more : Khargone Latest News : नर्मदा नदी में नहाने के दौरान डूबे 3 लोग, SDRF की टीम ने सभी के शव निकाले बाहर

Candidate Abused During Interview : दरअसल, मंबई में स्‍टार्टअप इंटरप्रेन्योर महिला ने लिंक्डइन पर ये ‘हायरिंग हॉरर स्टोरी’ शेयर की है। इसके साथ ही आज के समय में जॉब देने वाले लोगों (employers) के सामने आने वाली चुनौतियों का खुलासा किया है। इस पोस्‍ट को लेकर सोशल मीडिया पर बहस शुरू हो चुकी है।

 

ये अनुभव स्टार्ट-अप ग्रम्प की फांउडर सेनैन सावंत ने लिंक्डइन पर शेयर किया है। उन्‍होंने बताया अपनी स्‍टार्ट कंपनी में सोशल मीडिया एग्जीक्यूटिव की पोस्‍ट के लिए गूगल मीट के जरिए एक इंटरव्‍यू किया गया। इंटरव्‍यू के दौरान कैंडीडेट ने अपना कैमरा बंद करके कॉल ज्‍वॉइन की और कहा iOS अपडेट के कारण वो अपने वीडियो ऑन नहीं कर सकता है। जिसके बाद इंटरव्‍यू फिर शेड्यूल करने के लिए स्टार्ट-अप ग्रम्प की फांउडर सेनैन ने कहा ताकि वो अपना कैमरा ऑन कर सके। हालांकि उस समय तक कैंडीडेट ने अचानक कॉल कट कर दी थी।

आखिर उम्मीदवार ने क्यों किया ऐसा?

सावंत ने बताया कॉल के दौरान कैंडिडेट का बात करने का तरीका प्रोफेशनल नहीं था और उसके बैकग्राउंड में काफी शोर था। अचानक कॉल कटने ने बाद व्हाट्सएप पर चैट के जरिए उन्‍होंनें बात की। तब उसने जो व्‍यवहार किया उसे सुनकर मुंबई की इंटरप्रेन्योर भी हैरान हो गईं।

इस चैट के दौरान उक्‍त कैंडिडेट को बताया गया कि उनके बायोडाटा में दी गई जानकारी के आधार पर वो कंपनी में इंटर्नशिप के लिए बेहतर हैं और उन्‍हें इटर्नशिप पर रखा जा सकता है। जिस पर कैंडिडेट ने सावंत को गंदी गाली दी और भी आपत्तिजनक बात बोली जिसका स्क्रीनशॉट उन्होंने लिंक्डइन पर भी शेयर किया है।

 

महिला को दे दी गंदी गाली

सावंत ने कैंडिडेट की आपत्तिजन बातों के बाद बड़ी शालीनता से जवाब देती हैं इसके बावजूद वो गंदा व्‍यवहार करता रहा। सांवत की इस लिंक्डइन पोस्ट ने बहुत लोगों का ध्‍यान आकर्षित किया है। कई यूजर्स ने सावंत का सपोर्ट किया है और नौकरी के आवेदकों के साथ अपने समान अनुभव भी शेयर किए हैं।

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp