Doctor recorded nude videos of women

डॉक्टर की काली करतूत..! अस्पताल और घर में लगाए कैमरे, महिलाओं के बनाए हजारों न्यूड वीडियो और फिर किया ऐसा काम

Doctor recorded nude videos of women : डॉक्टर बच्चों और महिलाओं की हज़ारों न्यूड तस्वीरें और वीडियो रिकॉर्ड करता था।

Edited By :   Modified Date:  August 23, 2024 / 08:12 PM IST, Published Date : August 23, 2024/8:12 pm IST

नई दिल्ली। Doctor recorded nude videos of women : अमेरिका से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। जहां पुलिस ने 40 साल के भारतीय डॉक्टर ओमैर एजाज को गिरफ्तार किया है। यह शख्स छह साल से भी ज़्यादा समय से बच्चों और महिलाओं की हज़ारों न्यूड तस्वीरें और वीडियो रिकॉर्ड करता था। इसके लिए वह कथित तौर पर अस्पतालों और अपने घर में छिपे हुए कैमरे का इस्तेमाल करता था। अब शख्स पर यौन अपराधों के 10 मामलों में केस दर्ज किया गया है।

read more : PM Modi Visit Ukraine : यह युद्ध का समय नहीं…! दोनों देशों के बीच शांति समझौता जरूरी, जानें पीएम मोदी ने यूक्रेन दौरे पर क्या-क्या कहा.. 

हज़ारों न्यूड तस्वीरें और वीडियो

Doctor recorded nude videos of women : पुलिस को अपनी जांच के दौरान एक ही हार्ड ड्राइव में 13,000 से ज़्यादा वीडियो मिले हैं। इसके अलावा 15 और डिवाइस ज़ब्त किए हैं। एजाज को 8 अगस्त को बाथरूम, चेंजिंग एरिया, अस्पताल के कमरों और यहां तक ​​कि अपने घर में भी छिपे हुए कैमरे लगाने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था।

 

जानकारी अनुसार, इंटरनल मेडिसिन का एक्सपर्ट ओमैर एजाज 2011 में भारत से वर्क वीजा पर अमेरिका गया था। मिशिगन के सिनाई ग्रेस अस्पताल में रहने के बाद वे अलबामा के डॉसन चला गया था। इससे पहले भी वह कई अस्पतालों में काम कर चुका है।

 

हाल ही में उसने अलग-अलग अस्पतालों में काम करने के लिए फिजिशियन के रूप में कॉन्ट्रैक्ट साइन किया था। रिपोर्ट के मुताबिक वह कैमरों में दो साल की उम्र के बच्चों और बेहोश या सो रही महिलाओं की आपत्तिजनक फुटेज रिकॉर्ड की है।

 

कैसे हुआ खुलासा

यह मामला तब सामने आया जब एजाज की पत्नी ने पुलिस को ये सारी चीज़ें उपलब्ध कराई। इसके बाद ओकलैंड काउंटी शेरिफ ने मिशिगन में उसके रोचेस्टर हिल्स स्थित घर पर तलाशी वारंट जारी किया। 13 अगस्त को एजाज पर औपचारिक रूप से बच्चों के साथ यौन शोषण, न्यूड महिलाओं की तस्वीरें खींचने के चार मामलों और अपराध के लिए कंप्यूटर का उपयोग करने के पांच मामलों में आरोपी बनाया गया है।

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp