Devar had sex with Bhabhi for one Year

भाभी के प्यार में डूबा देवर..! मौका पाकर बनाए शारीरिक संबंध, घर वालों के सामने पोल खुलते ही शख्स ने कर दिया ये कांड

Devar had Physical Relations with his Bhabhi : भाभी ने कहा-मेरे देवर का दिल मुझ पर आ गया और वह शारीरिक संबंध बनाने के लिए जिद्द करने लगा।

Edited By :   Modified Date:  August 23, 2024 / 10:29 PM IST, Published Date : August 23, 2024/10:29 pm IST

जलालपुर। Devar had Physical Relations with his Bhabhi : सोशल मीडिया पर देवर भाभी के प्रेम प्रसंग से जुड़ी कई खबरें वायरल होती हैं। जिन्हें पढ़कर किसी के भी होश उड़ सकते हैं। इस बीच, यूपी के जलालपुर से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। जहां भाभी का दिल आया देवर पर दोनों वर्षों से एक दूसरे के सम्बंध मे रहे परन्तु जब इस बात की भनक पति को लगी तो पति ने साथ रखने से इनकार कर दिया तो देवर भी शादी से इंकार कर दिया।

read more : School Closed Latest News : शनिवार को आंगनबाड़ी और सभी स्कूल रहेंगे बंद, कलेक्टर का फैसला, सामने आई ये बड़ी वजह 

Devar had Physical Relations with his Bhabhi : बता दें कि भाभी ने देवर पर गंभीर आरोप लगाए हैं। भाभी ने देवर के विरुद्ध पुलिस से शिकायत कर दुष्कर्म, गाली गलौज, मारपीट कर घर से निकालने वाली ननदो के विरुद्ध मारपीट समेत अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है। ये पूरा मामला कोतवाली क्षेत्र के एक गांव की है।

 

देवर ने भाभी के साथ बनाए शारीरिक संबंध

भाभी ने बताया कि मेरे देवर का दिल मुझ पर आ गया और वह शारीरिक संबंध बनाने के लिए जिद्द करने लगा। मैं शादी शुदा और दो बच्चो की माता होने का हवाला देती रही। उसने कहा कि तुम मेरे साथ शारीरिक संबंध बनाओ में तुमसे शादी कर लूंगा और बच्चो को अपना लूंगा।

देवर के झांसे में आ गई और बीते एक वर्ष से शारीरिक संबंध बनाने लगा। बीते सप्ताह दोनो के नाजायज रिश्ते की जानकारी घर वालो को हो गई। जिससे मेरी ननद नाराज हो गई और मारपीट कर अपमानित किया। देवर फोन नही उठ रहा है। पुलिस ने पीडिता की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर अंग्रिम कार्रवाई शुरू कर दिया है। कोतवाल संतोष कुमार सिंह ने बताया कि आरोपी युवक के साथ दो बहनों के विरुद्ध दुष्कर्म आदि धारा में मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी गई है।

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp