Demand for sex from airhostess in flying flight

उड़ती फ्लाइट में एयरहोस्टेस से सेक्स की डिमांड, हरकतों से परेशान होकर करनी पड़ी इमरजेंसी लैंडिंग

Demand for sex from airhostess in flying flight: अमेरिकी अटॉर्नी ऑफिस की उटा ब्रांच के मुताबिक शख्स ने बीच उड़ान के दौरान अपनी शर्ट उतार दिया। इसके बाद वह पेन जैसी किसी चीज से सुट्टा मारने लगा। एरिक इतने पर भी नहीं रुका बल्कि एयर होस्टेस के पास पहुंचकर उससे सेक्स की डिमांड करने लगा।

Edited By :   Modified Date:  August 2, 2024 / 03:56 PM IST, Published Date : August 2, 2024/3:55 pm IST

न्यूजर्सी: Demand for sex from airhostess in flying flight उड़ते हुए प्लेन में कई बार ऐसे कारनामें हो जाते हैं, जिसके कारण तमाम यात्रियों को परेशानियों का सामना करना पड़ता है। हाल ही में अमेरिका में उड़ते हुए प्लेन से एक ऐसी ही चौंकाने वाली खबर सामने आई है। मिली जानकारी के अनुसार 26 वर्षीय एक युवक की हरकत से पूरे यात्री नाराज हो गए। आखिरकार प्लेन की इमरजेंसी लैंडिंग भी करनी पड़ गई।

मिली जानकारी के अनुसार सिएटल से डलाश जा रही फ्लाइट में एरिक निकोलस नाम के एक शख्स ने पहले तो एयर होस्टेस से सेक्स की डिमांड की। इसके बाद वह लाख मना करने के बावजूद इमरजेंसी दरवाजा खोलने लगा। आखिरकार प्लेन की इमरजेंसी लैंडिंग करनी पड़ी और शख्स को बाहर उतार दिया गया।

आपको बता दें कि न्यूजर्सी का रहने वाला एरिक निकोलस 18 जुलाई को फ्लाइट संख्या 2101 से जा रहा था। न्यूयॉर्क पोस्ट की खबर के अनुसार इसने पहले तो महिला फ्लाइट अटेंडेंट्स से बदसलूकी की और उसके बाद कई बार फ्लाइट का इमरजेंसी दरवाजा खोलने का प्रयास किया।

read more: R Ashwin Abusing Video: श्रीलंका के खिलाफ पहले वनडे से पहले जूनियर से गाली-गलौज करते नजर आए धाकड़ भारतीय गेंदबाज, सामने आया वीडियो

read more:  Desi Bhabhi Sexy Video: हैंडपंप से पानी निकालते वक्त देसी भाभी ने बनाया सेक्सी वीडियो, देखकर आप भी हो जाएंगे दीवाने

एयर होस्टेस के पास पहुंचकर उससे सेक्स की डिमांड

अमेरिकी अटॉर्नी ऑफिस की उटा ब्रांच के मुताबिक शख्स ने बीच उड़ान के दौरान अपनी शर्ट उतार दिया। इसके बाद वह पेन जैसी किसी चीज से सुट्टा मारने लगा। एरिक इतने पर भी नहीं रुका बल्कि एयर होस्टेस के पास पहुंचकर उससे सेक्स की डिमांड करने लगा।

आरोप यह भी है कि उसने एक फ्लाइट अटेंडेंट के ऊपर हमला भी किया। कहा जा रहा है कि उसने काफी मात्रा में मारिजुआना का सेवन किया हुआ था। इस घटना के कुछ फुटेज भी सामने आए हैं। जिसमें एरिक नंगे बदन दिखाई दे रहा है और वह जोर जोर से चिल्ला रहा है। वहीं दूसरी तरफ प्लेन का क्रू स्टाफ उसे शांत रहने की बात कहते हुए नजर आ रहा है।

एक दूसरे वीडियो में भी फ्लाइट के अन्य यात्री भी एरिक को बांधने में क्रू मेंबर की मदद कर रहे हैं। उसकी सीट से ठीक तरीके से बांधने के बाद फ्लाइट को साल्ट लेक सिटी की तरफ मोड़ दिया गया। जहां पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

खबरों के तुरंत अपडेट के लिए IBC24 के Facebook पेज को करें फॉलो