बोर्ड एग्जाम में छात्रा ने कॉपी पर लिखी प्यार की बातें,फटी रह गईं शिक्षक की आंखें, आंसर शीट वायरल |

बोर्ड एग्जाम में छात्रा ने कॉपी पर लिखी प्यार की बातें,फटी रह गईं शिक्षक की आंखें, आंसर शीट वायरल

bihar board exam 2024: बिहार की एक छात्रा की ​बोर्ड परीक्षा की आंसर शीट खूब वायरल हो रही है। दरअसल, इसके पीछे की वजह छात्रा द्वारा आंसर शीट में लिखी बातें हैं, यही वजह है कि, बोर्ड परीक्षा की यह आंसर शीट वायरल सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर वायरल हो रही है।

Edited By :   Modified Date:  March 10, 2024 / 07:43 PM IST, Published Date : March 10, 2024/7:42 pm IST

​Bihar Board Exam​ Answer Sheet: बिहार में बोर्ड परीक्षाएं खत्म हो चुकी हैं। अब उनकी कॉपियां चेक की जा रही हैं। परीक्षा से पहले कुछ स्टूडेंट्स जहां रात-दिन मेहनत करते हैं, ताकि वे अच्छे नंबरों से पास हो सकें। तो वहीं कुछ बच्चे कई बार अपनी आंसर शीट में ऐसा कुछ लिख देते हैं, जिसकी वजह से चर्चा में बने रहते हैं।

बिहार की एक छात्रा की ​बोर्ड परीक्षा की आंसर शीट खूब वायरल हो रही है। दरअसल, इसके पीछे की वजह छात्रा द्वारा आंसर शीट में लिखी बातें हैं, यही वजह है कि, बोर्ड परीक्षा की यह आंसर शीट वायरल सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर वायरल हो रही है।

read more : Lok Sabha Election : ममता बनर्जी ने अधीर रंजन चौधरी को दिखाया आईना! बरहामपुर पर उतार दिया गुजराती खिलाड़ी, कांग्रेस नेता ने कहा- ‘भाजपा की मदद के लिए ऐसा…’

शिक्षक से की पास करने की अपील (Student Request To Teacher )

​Bihar Board Exam​ Answer Sheet : वायरल हो रही एक आंसर शीट में 12वीं कक्षा की छात्रा ने टीचर से पास करने की अपील की है। एक छात्रा ने आंसर शीट में पिता की मौत का हवाला देते हुए लिखा है कि, ‘मेरा ये बोलना बहुत जरुरी है, मुझे पता है कि आप सबको मेरी बातों पर यकीन नहीं होगा, सर मेरे पापा डेथ कर गए हैं। दस दिन हुआ है और मेरी कुछ पढ़ाई भी नहीं हुई है और ऊपर से तबियत भी ठीक नहीं है। फिर भी एग्जाम देने आई हूं। प्लीज सर नंबर दे दीजिएगा, प्लीज सर मेरा कंडीशन बहुत खराब है, मुझे आशा है कि समझेंगे सर।’

read more:  अय्यर, रहाणे विफल लेकिन शारदुल के हरफनमौला खेल से रणजी फाइनल में विदर्भ के खिलाफ मुंबई का पलटवार

छात्रा की कॉपी देख शिक्षक हैरान (Answer Sheet Viral)

बताया जा रहा है कि, बिहार के जमुई में दो केन्द्रों पर इंटर परीक्षा का मूल्यांकन किया जा रहा था, तब एक छात्रा की कॉपी सामने आई, जिसमें लिखी बातों को पढ़कर शिक्षक भी हैरान रह गए। यही नहीं इसके अलावा विज्ञान के पेपर में सवाल के जवाब में तो छात्रा ने प्यार की बातें ही लिख कर उत्तर दिया।

सवाल था कि ओमीय और अनओमीय तत्व क्या हैं। इसके जवाब में छात्रा ने लिखा, ‘जिस प्रकार से हम जानते हैं कि प्यार जल्दी नहीं होता है, लेकिन होता है तो बहुत जबरदस्त होता है, तो इसे अन ओमीय कहते हैं। इसके आगे छात्रा ने यह विश्वास भी दिलाया है कि वह मन लगाकर पढ़ाई करेगी। जो मेरी कॉपी चेक करेगा, प्लीज आप मुझे बहुत अच्छे मार्क्स देंगे, जिससे मैं और साहसी लड़की बनूंगी।:

read more: बलिया में छह वर्ष की बच्‍ची से सामूहिक दुष्कर्म के मामले में दो नाबालिग हिरासत में