Mia Khalifa Ke Liye Rakha Karwa Chauth Ka Vrat

Karwa Chauth Vrat For Mia Khalifa : मिया खलीफा के लिए बुजुर्ग ने रखा करवा चौथ का व्रत.. तस्वीर सामने रखकर किया ऐसा काम, वीडियो देख दंग रह गए लोग

Karwa Chauth Vrat For Mia Khalifa : एक बुजर्ग व्यक्ति का वीडिया वायरल है, जिसमें वह पूर्व एडल्ट स्टार मिया खलीफा के लिए व्रत रख रहा है।

Edited By :   Modified Date:  October 23, 2024 / 11:16 AM IST, Published Date : October 23, 2024/11:16 am IST

Karwa Chauth Vrat For Mia Khalifa : हिंदू धर्म में करवा चौथ के व्रत का काफी महत्व है। सुहागिन महिलाएं अपने पति की लंबी उम्र के लिए ये व्रत रखती हैं। इस दिन न तो महिलाएं कुछ खाती हैं और न ही कुछ पीती हैं। करवा चौथ के व्रत के कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते हैं। बीते रविवार को करवा चौथ का व्रत मनाया गया। इस बीच, एक ऐसा वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसे देख आपकी हंसी नहीं रूकेगी। सोशल मीडिया में एक बुजर्ग व्यक्ति का वीडिया वायरल है, जिसमें वह पूर्व एडल्ट स्टार मिया खलीफा के लिए व्रत रख रहा है।

read more : How to keep Private Parts Tight? : महिलाएं कैसे रखे प्राइवेट पार्ट को टाइट? एक्ट्रेस निया शर्मा ने बताई दवाई, विज्ञापन देख फैंस ने लगा दी लताड़ 

मियां खलीफा के लिए करवा चौथ का व्रत

Karwa Chauth Vrat For Mia Khalifa : सोशल मीडिया में शेयर किए गए इस वीडियो ने कई तरह की प्रतिक्रियाए मिल रही हैं। क्लिप में वह व्यक्ति छत पर एक चलनी और मिट्टी के दीये के साथ पारंपरिक थाली पकड़े हुए दिखाई दे रहा है। मियां खलीफा की एक तस्वीर उसके ठीक बगल में दीवार पर लगी हुई थी। वह चलनी से चांद को देखता है। इसके बाद मिया खलीफा की तस्वीर को प्रतीक्तम रूप से पानी पिलाता है।

 

पारंपरिक परिधान पहने एक बुजुर्ग व्यक्ति का वीडियो वायरल हो रहा है। वह मिया खलीफा की तस्वीर के सामने करवा चौथ की रस्म निभा रहा है। उसे चलनी के माध्यम से देखने के बाद वह जल चढ़ाता है और आरती भी करता है। एक यूजर ने लिखा, “मिया खलीफा को बहुत लंबी उम्र मिले।” एक ने इसे डरावना बताया। उन्होंने लिखा, “यह डरावना है: बुजुर्ग व्यक्ति मिया खलीफा के लिए करवा चौथ पूजा करता है। दुनिया में क्या चल रहा है।”

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp