After giving drugs to the girl, the doctors made unnatural sex

इलाज के नाम पर क्लीनिक में हैवानियत! डॉक्टर समेत दो लोगों ने युवती से बनाए अप्राकृतिक संबंध

After giving drugs to the girl, the doctors made unnatural sex डॉक्टर समेत दो लोगों ने युवती से बनाए अप्राकृतिक संबंध

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:00 PM IST, Published Date : October 28, 2022/7:22 pm IST

 The doctors made unnatural sex: गुरुग्राम। हैवानियत का किस्सा खत्म होने का नाम ही नहीं ले रहा है। जिनको भगवान का दर्जा दिया गया है, वही दरिंदों के गिनती में शामिल हो रहे हैं। आपको भी यह जानकर हैरानी होगी कि डॉक्टर ही हैवान बनते जा रहे हैं। बता दें कि गुरुग्राम के सोहना में डॉक्टर के क्लीनिक पर दवा लेने गई महिला से गैंगरेप करने का मामला सामने आया है। पीड़ित महिला ने डॉक्टर समेत दो लोगों पर गैंगरेप का आरोप है। पुलिस ने महिला की शिकायत पर सोहना सदर थाने में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। अभी इस मामले में किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है।

Read more: बुजुर्ग अरबपति को दिल दे बैठी जवान ​महिला, 20 साल पुरानी बीवी को तलाक देकर रचाएगा नई शादी 

महिला ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वह परिवार के साथ सदर सोहना थाना क्षेत्र में रहती है। मंगलवार को सिर में दर्द होने पर वह गांव में खुले निजी क्लीनिक पर दवा लेने के लिए रात आठ बजे गई थी। दवा लेने के बाद वह घर आ गई, लेकिन उसको आराम नहीं हुआ। ऐसे में दोबारा रात में 12 बजे क्लीनिक पर गई। उस वक्त गांव का एक युवक और डॉक्टर क्लीनिक में मौजूद थे।

महिला ने आरोप लगाया कि तभी डॉक्टर और गांव के उस युवक ने क्लीनिक में उसे बंधक बनाकर उसके साथ गैंगरेप किया। कुछ देर बाद परिजन भी क्लीनिक पर पहुंचे। उनको देखकर आरोपी फरार हो गए।

 युवती से अप्राकृतिक यौन संबंध बनाए
The doctors made unnatural sex: एक दूसरे मामले में, मोबाइल ऐप के जरिए ऑनलाइन एक युवती से दोस्ती कर मुलाकात के दौरान उसे नशीला पदार्थ पिलाकर दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। दिल्ली पुलिस से जीरो एफआईआर मिलने के बाद बुधवार को गुरुग्राम के बादशाहपुर थाने में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है। हालांकि, अभी तक इस मामले में किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है।

Read more: Tamannaah Bhatia: रेड हॉट अवतार में नज़र आई तमन्ना भाटिया 

मूलरूप से दिल्ली की रहने वाली 28 वर्षीय युवती ने पुलिस को दी शिकायत में बताया है कि कुछ महीने पहले उसकी दोस्ती एक ऐप के जरिए एक युवक से हुई थी। दो अगस्त को आरोपी उसे दिल्ली से बादशाहपुर थाना क्षेत्र में स्थित पहाड़ी क्षेत्र में एक जगह पर लेकर गया। वहां पर उसने कोल्ड ड्रिंक में कुछ नशीला पदार्थ मिलाकर पिला दिया।

 The doctors made unnatural sex: बेहोश होने पर आरोपी ने उसके साथ दुष्कर्म किया और अप्राकृतिक यौन संबंध भी बनाए। होश में आने पर जब युवती ने विरोध किया तो आरोपी ने उसे जान से मारने की धमकी दी। इसके बाद किसी तरह वह वहां से अपने घर पहुंची और फिर दिल्ली पुलिस को घटना की जानकारी दी। दिल्ली पुलिस ने शिकायत पर जीरो एफआईआर दर्ज कर गुरुग्राम पुलिस को भेज दी है। जांच अधिकारी ने बताया कि मामला दर्ज कर लिया गया है।

 

Read more: IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers