Written exam for Assistant Grade-3 post of CG High Court on July 28

HC Assistant Grade-3 Exam : इस दिन होगी छत्तीसगढ़ हाईकोर्ट के सहायक ग्रेड-3 पद के लिए लिखित परीक्षा, इन शहरों में बनाए गए केंद्र

HC Assistant Grade-3 Exam : छत्तीसगढ़ उच्च न्यायालय के लिए सहायक ग्रेड 03 पद के लिए प्रथम स्तर के लिखित परीक्षा 28 जुलाई को आयोजित की जाएगी।

Edited By :   Modified Date:  July 16, 2024 / 07:47 PM IST, Published Date : July 16, 2024/7:47 pm IST

रायपुर : HC Assistant Grade-3 Exam : छत्तीसगढ़ व्यावसायिक परीक्षा मंडल द्वारा छत्तीसगढ़ उच्च न्यायालय के लिए सहायक ग्रेड 03 पद के लिए प्रथम स्तर के लिखित परीक्षा 28 जुलाई को आयोजित की जाएगी। परीक्षा के लिए सरगुजा, बिलासपुर, जगदलपुर, दुर्ग और रायपुर में केन्द्र बनाया गया है।

यह भी पढ़ें : CG Vyapam Exam Dates 2024: तैयार रहे अभ्यर्थी.. व्यापमं ने जारी की परीक्षाओं की संभावित तिथियां, यहां देखें कौन सा एग्जाम कब..

अनिवार्य होगी ये चीज

HC Assistant Grade-3 Exam :  छत्तीसगढ़ उच्च न्यायालय के वेबसाइट पर आवेदक द्वारा सहायक ग्रेड-3 के लिए ऑनलाइन आवेदन जमा किए गए थे। सभी आवेदित अभ्यर्थियों को प्रथम स्तर की लिखित परीक्षा के लिए प्रवेश पत्र के लिए छत्तीसगढ़ व्यापम के वेबसाइट में जाकर पंजीयन कराना आवश्यक होगा तथा परीक्षा जिला का चयन करना अनिवार्य होगा। व्यापम के वेबसाईट पर परीक्षा के लिए पंजीयन व जिला चयन की प्रारंभिक तिथि 2 जुलाई तथा अंतिम तिथि 16 जुलाई निर्धारित की गई है।

यह भी पढ़ें : Delhi Excise Policy Scam Case : जेल में बिगड़ी के. कविता की तबीयत, इलाज के लिए ले जाया गया अस्पताल 

22 जुलाई को जारी होगा प्रवेश पत्र

HC Assistant Grade-3 Exam :  नियंत्रक व्यावसायिक परीक्षा मंडल से प्राप्त जानकारी के अनुसार व्यापम पंजीयन नंबर व परीक्षा केन्द्र जिला के चयन के आधार पर ही लिखित परीक्षा के लिए अभ्यर्थियों को 22 जुलाई को प्रवेश पत्र जारी किया जाएगा। जिन अभ्यर्थियों द्वारा छत्तीसगढ़ व्यापम के वेबसाइट पर पंजीयन नहीं किया है। उन्हें छत्तीसगढ़ उच्च न्यायालय बिलासपुर के निर्देशानुसार लिखित परीक्षा से वंचित माना जायेगा व जिसकी संपूर्ण जिम्मेदारी अभ्यर्थी के स्वयं की होगी तथा इस संबंध में कोई पत्राचार स्वीकार नहीं होंगे। अभ्यर्थी द्वारा पूर्व में जमा किये गए ऑनलाइन आवेदन पत्र में किसी भी तरह का सुधार या संशोधन किये जाने की अनुमति नहीं होगी।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp