CSICE Recruitment: CSICE में विभिन्न पदों पर निकली भर्ती, मिलेगी इतनी सैलरी, जानिए कौन कर सकता है एप्लाई |

CSICE Recruitment: CSICE में विभिन्न पदों पर निकली भर्ती, मिलेगी इतनी सैलरी, जानिए कौन कर सकता है एप्लाई

CSICE Recruitment: CSICE में विभिन्न पदों पर निकली भर्ती, मिलेगी इतनी सैलरी, जानिए कौन कर सकता है एप्लाई

Edited By :   Modified Date:  December 6, 2023 / 12:06 PM IST, Published Date : December 6, 2023/12:06 pm IST

CSIC Recruitment: अगर आप भी नौकरी की तलाश में हैं तो CSICE आपके लिए एक सुनहरा मौका लेकर आया है। CSICE ने अपने वेबसाइट पर 5 अलग-अलग पदों के लिए वैकेंसी निकाली है। इन पदों पर कौन-कौन एप्लाई कर सकता है और उन्हें महीने में कितनी सैलेरी मिल सकती है। यहां दिए गए डिटेल्स समझईए।

एजुकेशनल ऑफिसर

CISCE ने पहली वैकेंसी एजुकेशनल ऑफिसर के लिए निकाला है। इस पद पर एप्लाई करने के लिए आवेदक के पास लॉ में पोस्ट ग्रैजुएट की डिग्री के साथ ही पांच साल का प्रशासनिक अनुभव होना आवश्यक है। इसके साथ ही हिंदी और इंग्लिश भाषा को लिखने और बोलने में अच्छी पकड़ होनी चाहिए। बता दें कि सेलेक्शन होने के बाद आपको हर महीने करीब 2 लाख 74 तक की सैलरी मिल सकती है। इसमें आवेदक की उम्र 45 वर्ष से कम होनी चाहिए।

Ramniwas Rawat: विधानसभा चुनाव परिणाम के बाद कांग्रेस कार्यकारी अध्यक्ष ने उठाए सवाल, कही ईवीएम से छेड़छाड़ कर वोट डाइवर्ट करने की बात 

ऑफिसर- ह्यूमन रिसोर्स लीगल

इस पद पर एप्लाई करने के लिए आवेदक के पास HR मैनेजमेंट में MBA और लॉ डिग्री के साथ ही HR और लीगल एक्सपीरिएंस में 5 साल का अनुभव होना चाहिए।  साथ ही आवेदक उम्र 45 साल से कम होनी चाहिए। इसकी सैलरी की बात करें तो हर महीने करीब 2 लाख 74 हजार रुपये सैलेरी मिलेगी।

एसिस्टेंट ऑफिसर- रिसर्च

इस पद के एप्लाई करने के लिए आवदेक के पास पोस्ट ग्रेजुएट की डिग्री के साथ पढ़ाने और रिसर्च में पांच साल का अनुभव होना चाहिए। साथ ही आवेदक को एजुकेशनल रिफॉर्म जैसे NEP 2020 और NCF 2023 की जानकारी होनी चाहिए। उम्र सीमा 40 वर्ष से कम है तो फिर आप आवेदन दे सकते हैं। इसमें चयनित हुए उम्मीदवारों के हर महीने 1 लाख 35 हजार सैलेरी दी जाएगी।

Vastu Tips For Main Gate: घर के मुख्य द्वार के सामने नहीं होने चाहिए ये सामान, बनती है दुर्भाग्य का कारण 

अकाउंट्स सुपरवाइजर

इस पद पर एप्लाई करने वाले उम्मीदवार के पास CA, CNA के साथ कॉमर्स में ग्रेजुएशन या फिर CS इंटर क्वालिफिकेशन या फिर कॉमर्स में पोस्ट ग्रेजुएशन की डिग्री होनी चाहिए। इसके साथ ही उम्मीदवार के पास किसी शैक्षिक संगठन के अकाउंट डिपार्टमेंट में 5 साल कार्य करने का अनुभव होना चाहिए। इसमें आवेदक की उम्र 40 साल या उससे कम होनी चाहिए। इसमें चयनित उम्मीदवार को हर महीने करीब 1 लाख 11 हजार रुपये सैलेरी मिलेगी।

जूनियर क्लर्क एवं टाइपिस्ट

CSIC Recruitment: अगर आवेदक के पास ग्रेजुएशन के साथ ही पांच साल कार्य का अनुभव है तो फिर वह इस पद के लिए आवेदन दे सकता है। यह ध्यान रखें कि आवेदन देने वाले शख्स की उम्र 35 या फिर उसे कम होनी चाहिए। चयनित उम्मीदवार को 77 हजार रुपये हर महीने सैलेरी के तौर पर दिए जाएंगे। बात दें कि इसमें अधिकर जानकारी के लिए आप CSICE की आधिकारिक वेबसाइट (cisce.org.) पर जाकर देख सकते हैं।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp