NTPC Recruitment 2024: सरकारी नौकरी पाने का शानदार मौका, NTPC में निकली बंपर पदों पर भर्ती, ये रहा अप्लाई करने का सीधा लिंक... | NTPC Recruitment 2024

NTPC Recruitment 2024: सरकारी नौकरी पाने का शानदार मौका, NTPC में निकली बंपर पदों पर भर्ती, ये रहा अप्लाई करने का सीधा लिंक…

NTPC Recruitment 2024: सरकारी नौकरी पाने का शानदार मौका, एनटीपीसी में बंपर पदों पर निकली भर्ती, ये रहा अप्लाई करने का सीधा लिंक

Edited By :   Modified Date:  February 25, 2024 / 04:52 PM IST, Published Date : February 25, 2024/4:52 pm IST

NTPC Recruitment 2024: नई दिल्ली। अगर आप भी सरकारी नौकरी पाना चाहते हैं तो ये ​खबर बिल्कुल आपके लिए है। इच्छुक युवाओं के लिए एनटीपीसी की ओर से विभिन्न विभागों में डिप्टी मैनेजर और असिस्टेंट मैनेजर के पदों पर भर्ती के लिए आवेदन मांगे हैं। इन भर्तियों के लिए संगठन ने दो अलग-अलग भर्ती नोटिफिकेशन जारी किए गए हैं।

Read more: Bonus on MSP: आचार संहिता से पहले किसानों को बड़ी सौगात, खातों में ट्रासंफर होंगे 12 हजार करोड़ रुपए… 

बता दें कि इच्छुक युवाओं के लिए एनटीपीसी में कुल 130 पदों पर भर्तियां निकाली गई है। इच्छुक उम्मीदवार एनटीपीसी की ऑफिशियल वेबसाइट ntpc.co.in पर करियर सेक्शन में एक्टिव लिंक से भर्ती नोटिफिकेशन डाउनलोड कर सकते हैं और संबंधित एप्लीकेशन पेज पर जाकर फॉर्म भी कर सकते हैं।

वैकेंसी डिटेल्स

कंपनी की ओर से जारी किए गए भर्ती विज्ञापन (सं.05/24) के मुताबिक इलेक्ट्रिकल/मेकेनिल/सीएंडआई इरेक्शन और सिविल कन्स्ट्रक्शन में डिप्टी मैनेजर के कुल 110 पदों पर भर्तियां की जानी है। वहीं, भर्ती विज्ञापन (सं.06/24) के अनुसार असिस्टेंट मैनेजर (सेफ्टी) के 20 पद भर जाएंगे। इन दोनों वैकेंसी के तहत कुल 130 पदों पर नियुक्तियां होंगी।

जरूरी योग्यता और आयु सीमा

डिप्टी मैनेजर और असिस्टेंट मैनेजर (सेफ्टी) के पदों पर आवेदन करने के इच्छुक उम्मीदवारों को आयु सीमा और जरूरी योग्यता संबंधित डिटेल्स चेक करने के लिए भर्ती नोटिफिकेशन को अच्छी तरह चेक कने की सलाह दी जाती है।

Read more: PNB SO Recruitment: PNB स्पेशलिस्ट ऑफिसर भर्ती के लिए आवेदन की लास्ट डेट आज, इस डायरेक्ट लिंक से तुरंत करें अप्लाई… 

आवेदन की आखिरी तारीख

जारी भर्ती विज्ञापनों के अनुसार NTPC लिमिटेड में डिप्टी मैनेजर और असिस्टेंट मैनेजर (सेफ्टी) के पदों पर भर्ती के लिए आवेदन प्रक्रिया 23 फरवरी 2024 से शुरू हो चुकी है और कैंडिडेट्स 8 मार्च 2024 तक आवेदन कर सकते हैं।

इतनी मिलेगी सैलरी

NTPC Recruitment 2024: डिप्टी मैनेजर पदों के लिए चयनित उम्मीदवारों को कंपनी के E4 /IDA पे-स्केल के अनुसार 70,000 से 2,00,000 रुपए हर महीने सैलरी मिलेगी। इसके अलावा विभिन्न लागू भत्ते एवं लाभ भी दिए जाएंगे। वहीं, असिस्टेंट मैनेजर पदों पर चयनित उम्मीदवारों को E3 /IDA पे-स्केल के अनुसार सैलरी के तौर पर हर महीने 60,000 से 1,80,000 रुपए तक दिए जाएंगे।

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp