WWE Female wrestlers net worth | In terms of wealth, even football and cricketers are not close to them

WWE Female wrestlers net worth: WWE के इन हसीनाओं का बैंक बैलेंस जानकर दबा लेंगे दातों तले उंगली.. क्रिकेट और फुटबॉल के दिग्गज भी नहीं आसपास..

2006 में करियर को अलविदा कहने वाली लीटा 2.5 मिलियन डॉलर (15 करोड़ 80 लाख से अधिक) की संपत्ति के साथ लिस्ट में 5वें नंबर पर है।

Edited By :   Modified Date:  September 25, 2024 / 09:34 PM IST, Published Date : September 25, 2024/9:13 pm IST

WWE Female wrestlers net worth : नई दिल्ली: चैम्पियनशिप की इन हसीनाओं की कमाई सुनेंगे तो आप भी दांतों तले उंगली दबाने पर मजबुर हो जाएंगे। रेसलिंग के रिंग में भले ही इनका कोई जलवा न हो लेकिन कमाई के मामले में ये सबसे आगे है। इन हसिनाओं का बैंक बैंलेस का जरिया रेसलिंग के अलावा मॉडलिंग और दूसरे अन्य ऐड कॉन्ट्रैक्ट है। आईए जानते हैं डब्लू-डब्लू ई चैम्पियनशिप रिंग की 10 ऐसी हसीनाएं जिनका बैंक बैलेंस जान आप भी हैरान रह जाओगे।

Grace hayden instagram: क़यामत से कम नहीं मैथ्यू हेडन की बेटी ग्रेस हैडन.. शॉर्ट ड्रेस में जब उतरती है मैदान में तो फैंस भी हो जाते है घायल, देखें दिलकश तस्वीरें..

टोरी विल्सन: 1998 में मिस गैलेक्सी चुनी जाने के बाद टोरी विल्सन ने अपना करियर रेसलिंग से शुरू किया। वह रेसलिंग ब्यूटी स्टैसी कैलिबर की खास दोस्त हैं और दोनों ने 2001 में ङ्खङ्खश्व के साथ करियर शुरू किया। टोरी 2014 में ”प्लेब्वॉय” मैगजीन के कवर पर भी नजर आईं। 13 मिलियन डॉलर यानी 1 अरब 13 करोड़ और 76 लाख रुपए से अधिक धनराशि? के साथ टोरी रेसलिंग की दुनिया की सबसे अमीर हसीना है।

Torrie Wilson explains why she initially wanted nothing to do with wrestling after stepping away

WWE Female wrestlers net worth : स्टैसी कैबलर: दूसरे नंबर पर स्टैसी कैबलर का नाम है। इन्होंने मजह 19 साल की उम्र में ही रेसलिंग करनी शुरू कर दी थी। स्टैसी 4.5 मिलियन डॉलर यानी 28 करोड़ 44 हजार रुपए से अधिक की संपत्ति की मालकिन है।

स्टैसी कीब्लर WWE के हॉल ऑफ फेम में शामिल, बोलीं- मेरा सपना पूरा हो गया - stacy keibler inducted into wwe hall of fame-mobile

मिकी जेम्स: साल 2010 में रेसलिंग को अलविदा कहने वाली मिकी जेम्स 4 मिलियन डॉलर यानी 25 करोड़ 28 लाख रुपए से अधिक की मालकिन हैं। रिंग में दमदार भागीदारी के अलावा वह अपनी सुरीली आवाज के लिए भी जानी जाती हैं। 2010 में उन्होंने बतौर सिंगर एलबम ”स्ट्रेंजर्स एंड एंजल्स” भी रिलीज किया था।

WWE से निकाले गए दिग्गज सुपरस्टार का चौंकाने वाला खुलासा, बताया रिलीज से पहले क्या कहा गया था

WWE Female wrestlers net worth : ट्रिस स्ट्रॉटस: ट्रिस स्ट्रॉटस 3 मिलियन डॉलर यानि18 करोड़ 96 लाख रुपये से अधिक संपत्ति के साथ चौथे नंबर पर है। करियर के शुरुआत में ट्रिस रिंग में महज एक आई कैंडी के रूप में पसंद की जाती थीं, लेकिन 2001 से 2006 तक उन्होंने बेहतरीन खेल का प्रदर्शन किया।

Trish Stratus Discusses Writing Final Chapter In WWE

लीटा (एमी डमास): चार बार की महिला चैंपियन लीटा रिंग में अपने जबरदस्त मूव्स के लिए जानी जाती हैं। उन्होंने रेसलिंग की दुनिया को कई ऐसे नए मूव्स दिखाए, जो पहले किसी ने नहीं किए थे। इनमें उनका सिग्नेचर लीटासॉल्ट (मूनसॉल्ट) प्रमुख है। 2006 में करियर को अलविदा कहने वाली लीटा 2.5 मिलियन डॉलर (15 करोड़ 80 लाख से अधिक) की संपत्ति के साथ लिस्ट में 5वें नंबर पर है।

Lita Hints At WWE Return To Break Unfortunate Streak

WWE Female wrestlers net worth : एजे ली (एप्रिल जीनेटी में डीज) : सबसे अमीर हसीनाओं की लिस्ट में एजे ली 2.3 मिलियन डॉलर (14 करोड़ 53 लाख रुपये से अधिक) के साथ छठे नंबर पर है।

AJ Lee | WWE

नतालिया: रेसलिंग नतालिया के खून में है और यह रिंग में बखूबी दिखता भी है। बीते जून में उन्होंने अपने ब्वॉयफ्रेंड टायसन किड (टीजे विल्सन) के साथ शादी की है। नतालिया के पास 2.2 मिलियन डॉलर यानी 13 करोड़ 90 लाख रुपये से अधिक की संपत्ति है।

Natalya's absence from WWE RAW fuels contract speculations | WWE News - Times of India

WWE Female wrestlers net worth : ब्री बेला: ब्री बेला की कुल संपत्ति 1.7 मिलियन डॉलर यानि 10 करोड़ 74 लाख रुपये से अधि?क की रकम है। ब्री इस मामले में खुशनसीब है कि वह अपनी छोटी बहन की तरह ज्यादा चोटिल नहीं हुई हैं।

Brie Bella | WWE

निक्की बेला: निक्की बेला अपनी जुड़वा बहन ब्री बेला से थोड़ी पीछे हैं। निक्की की कुल संपत्ति 1.5 मिलियन डॉलर यानी 9 करोड़ 48 लाख रुपये से थोड़ी अधिक है। निक्की रेसलिंग की दुनिया के सबसे मशहूर और अमीर शख्सयित जॉन सीना की गर्लफ्रेंड है।

WWE फेम निक्की बेला ने खुलासा किया कि किशोरावस्था में उनके साथ दो बार बलात्कार हुआ था

WWE Female wrestlers net worth : रेना मारलेट लेसनर: रेना ने 15 मिलियन डॉलर संपत्ति के मालिक ब्रॉक लेसनर से शादी की है। हालांकि अपने पति के मुकाले रेना की खुद की संपत्ति 1.5 मिलियन डॉलर (9 करोड़ 48 लाख से अधिक) ही है, लिहाजा वह रेसलिंग की दुनिया की सबसे अमीर हसीनाओं की लिस्ट में 10वें स्थान पर है।

ब्रॉक लेसनर की पत्नी कौन है? रेना 'सेबल' लेसनर के बारे में सबकुछ जानें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp