Female jail officer having sex with prisoner

Woman Prison Officer Video: कैदी संग संबंध बना रही थी महिला जेल अधिकारी, फुल यूनिफॉर्म में वीडियो वायरल

Video of female jail officer having sex with prisoner: मेट्रोपॉलिटन पुलिस के अनुसार शुक्रवार को सेक्स वीडियो सामने आने के बाद जांच शुरू कर दी गई है। यह वीडियो जेल के अंदर ही शूट किया गया है, जिसमें महिला अधिकारी फुल यूनिफॉर्म में आपत्तिजनक स्थिति में नजर आ रही है।

Edited By :   Modified Date:  July 1, 2024 / 12:42 PM IST, Published Date : July 1, 2024/12:42 pm IST

Woman Prison Officer Video: एक जेल के अंदर महिला जेल अधिकारी का कैदी संग संबंध बनाते हुए वीडियो सामने आया है। जिसके बाद महिला जेल अधिकारी के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई। घटना साउथ वेस्ट लंदन की जेल एचएमपी वांड्सवर्थ की है। इसका वीडियो भी वायरल हुआ है, जिसमें महिला अधिकारी कैदी संग आपत्तिजनक हालत में दिख रही है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार 30 वर्षीय महिला अधिकारी का नाम लिंडा डि सॉसा एब्रू है और वह पश्चिमी लंदन के फुलहम की रहने वाली है। आरोप है कि जेल में महिला अधिकारी ने कैदी संग संबंध बनाए और इसका वीडियो शूट कर वायरल कर दिया गया।

Female jail officer having sex with prisoner

मेट्रोपॉलिटन पुलिस के अनुसार शुक्रवार को सेक्स वीडियो सामने आने के बाद जांच शुरू कर दी गई है। यह वीडियो जेल के अंदर ही शूट किया गया है, जिसमें महिला अधिकारी फुल यूनिफॉर्म में आपत्तिजनक स्थिति में नजर आ रही है। स्कॉटलैंड यार्ड के प्रवक्ता ने बताया कि जेल स्टाफ द्वारा इस तरह का कृत्य बर्दाश्त नहीं किया जा सकता है। उन्होंने बताया कि वीडियो में दिख रही महिला अधिकारी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है और मामले की जांच की जा रही है।

जेल में नजर आयीं थी कई तरह की खामियां

हाल ही में हुए निरीक्षण के दौरान इस जेल में कई तरह की खामियां भी सामने आई थीं। जेल को कम कैदियों के लिए बनाया गया था, लेकिन वर्तमान में यहां 163 फीसदी अधिक कैदी बंद हैं। इस जेल में स्टाफ की तैनाती भी बेहद कम है, जिस कारण यहां अक्सर हिंसात्मक घटनाएं भी होती हैं।

read more: Mallikarjun Kharge on PM Modi: ‘आपका घमंड टूट गया’, शायराना अंदाज में मल्लिकार्जुन खरगे ने पीएम मोदी पर साधा निशाना 

read more:  Kangana in Parliament: क्या पश्चिम बंगाल में लागू हैं शरिया कानून? आखिर कंगना रनौत ने CM ममता बनर्जी से क्यों पूछे ये तीखे सवाल?.. देखें Video

 
Flowers