ब्रिटेन में भारतीय मूल के बुजुर्ग की हत्या के मामले में किशोर से पूछताछ |

ब्रिटेन में भारतीय मूल के बुजुर्ग की हत्या के मामले में किशोर से पूछताछ

ब्रिटेन में भारतीय मूल के बुजुर्ग की हत्या के मामले में किशोर से पूछताछ

:   Modified Date:  September 4, 2024 / 08:42 PM IST, Published Date : September 4, 2024/8:42 pm IST

(अदिति खन्ना)

लंदन, चार सितंबर (भाषा) ब्रिटेन में भारतीय मूल के भीम सेन कोहली की हत्या के संदेह में गिरफ्तार 14 वर्षीय किशोर को पूछताछ के लिए बुधवार को भी पुलिस हिरासत में रखा गया।

ब्रिटेन के लीसेस्टर के निकट एक पार्क में अपने कुत्ते को टहलाने के दौरान हुए हमले में कोहली (80) की मौत हो गयी थी।

लीसेस्टरशायर पुलिस ने बताया कि 14 वर्षीय एक लड़की तथा एक लड़के के अलावा 12 वर्षीय दो लड़कियों को भी हत्या के संदेह में गिरफ्तार किया गया था, इन लोगों को बिना किसी और कार्रवाई के रिहा कर दिया गया है।

सोमवार रात अस्पताल में कोहली की मौत के बाद किए गए पोस्टमार्टम में पुष्टि हुई कि मौत का कारण गर्दन पर लगी चोट थी, तथा इस मामले में विस्तृत जांच की जानी बाकी है।

लीसेस्टरशायर पुलिस की वरिष्ठ जांच अधिकारी निरीक्षक एम्मा मैट्स ने कहा, ‘‘श्री कोहली की मृत्यु के आसपास की परिस्थितियां न केवल उनके परिवार और दोस्तों के लिए बल्कि व्यापक समुदाय के लिए भी अत्यंत दुखद और परेशान करने वाली हैं।’’

काले स्वेटर और ग्रे जॉगिंग बॉटम पहने कोहली रविवार शाम को अपने परिवार के कुत्ते को टहलाते हुए निकले थे, तभी युवाओं के एक समूह ने उन पर हमला कर दिया।

ऐसा कहा जा रहा है कि आपातकालीन सेवाओं के पहुंचने से पहले ही आरोपी घटनास्थल से भाग गए। कोहली के मित्रों और पड़ोसियों का कहना है कि वह तंदुरुस्त और सक्रिय व्यक्ति थे। कोहली के परिवार में पत्नी, दो बेटे और एक बेटी हैं।

भाषा रवि कांत रवि कांत माधव

माधव

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)