Daniel Wyatt marries lesbian partner Georgie Hodge

Danielle Wyatt Married To Georgie Hodge: विराट कोहली को प्रपोज करने वाली इस बल्लेबाज ने लेस्बियन से रचाई शादी, अर्जुन तेंदुलकर से भी है दोस्ती

Danielle Wyatt Married To Georgie Hodge: विराट कोहली को प्रपोज करने वाली इस बल्लेबाज ने लेस्बियन से रचाई शादी, अर्जुन तेंदुलकर से भी है दोस्ती।

Edited By :   Modified Date:  August 31, 2024 / 10:13 PM IST, Published Date : August 31, 2024/10:04 pm IST

Danielle Wyatt Married To Georgie Hodge: इंग्लैंड की महिला क्रिकेटर डेनियल वेट हाल ही में अपने समलैंगिक पार्टनर जॉर्जिया हॉज के साथ शादी के बंधन में बंध गई हैं। उन्होंने सोशल मीडिया हैंडल पर अपने पार्टनर के साथ तस्वीरों को शेयर कर इसकी जानकारी दी है जिसके बाद उन्हें लगातार शुभकामनाएं मिल रही है। आज हम आपको बताएंगे कौन हैं डेनियल वेट और ऐसी कौन सी नौबत आई कि उन्हें किसी महिला के साथ शादी रचानी पड़ गई।

Danielle Wyatt Married To Georgie Hodge इंग्लैंड की महिला क्रिकेटर डेनियल वेट ने लेस्बियन पार्टनर जॉर्जी हॉज से शादी रचा ली है। कभी वेट ने विराट कोहली को शादी के लिए प्रपोज किया था। वह क्रिकेट के भगवान सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन तेंदुलकर की अच्छी दोस्त हैं। डेनियल वेट ने सोशल मीडिया पर अपनी शादी की जानकारी दी है। विस्फोटक महिला बल्लेबाज डेनियल वेट और जॉर्जी हॉज ने कुछ समय पहले सगाई की थी। डेनियर वेट अर्जुन तेंदुलकर की बॉलिंग की खूब तारीफ करती हैं। अर्जुन तेंदुलकर जब इंग्लैंड जाते हैं तो वह डेनियल से जरूर मिलते हैं। इसके अलावा डेनियल जब भी भारत आती हैं तो वह अर्जुन से मिलने का मौका नहीं गंवाती है।

Danielle Wyatt Married To Georgie Hodge

Danielle Wyatt Married To Georgie Hodge

Read More : बॉलीवुड अब मेरा सपना नहीं, भारत की सबसे बड़ी रियलिटी टीवी स्टार बनना चाहती हूं : उर्फी जावेद

वेट ने विराट कोहली को सोशल मीडिया पर किया था प्रपोज

Danielle Wyatt Married To Georgie Hodge बता दें कि डेनियल वेट ने विराट कोहली को साल 2017 में सोशल मीडिया पर प्रपोज किया था। वह कोहली की बहुत बड़ी फैन हैं। इंग्लैंड की इस महिला क्रिकेटर की पार्टनर जॉर्जी हॉज caabase फुटबॉल क्लब की हेड हैं। इस कपल ने अपने प्यार का इजहार 2023 में किया था। डेनियल वेट और जॉर्जी हॉज की शादी की तस्वीरों सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं। जिस पर यूजर्स अलग-अलग कमेंट्स कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। दोनों ने मार्च 2023 में सगाई की थी।

Danielle Wyatt Married To Georgie Hodge

Danielle Wyatt Married To Georgie Hodge

डेनियल वेट इंग्लैंड की विस्फोटक बल्लेबाज

डेनियल वेट इंग्लैंड की विकेटकीपर और बल्लेबाज हैं और उन्होंने कई रिकॉर्ड अपने नाम किए हैं। वेट फ्रेंचाइजी क्रिकेट भी खेलती हैं। उन्हें एक विस्फोटक महिला क्रिकेट के रूप में जाना जाता है। कहा जा रहा है कि डेनियल वेट आगामी महिला टी20 वर्ल्ड कप में इंग्लैंड की टीम से खेलती हुई नजर आएंगी। डेनियल वेट दाएं हाथ की बल्लेबाज हैं हाल ही में द हंड्रेड लीग में साउदर्न ब्रेव्स की ओर से खेलती हुई नजर आई थीं।

Danielle Wyatt Married To Georgie Hodge

Danielle Wyatt Married To Georgie Hodge

Read More : किशोरी से छेड़छाड़ करने के आरोप में 19 वर्षीय युवक गिरफ्तार

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp