शख्स के पाइवेट पार्ट में होने लगी अजब सी हलचल.. हाल ही में कोरोना को दी थी मात

शख्स के अंदरुनी अंग में होने लगी अजब सी हलचल.. हाल ही में कोरोना को दी थी मात

शख्स के पाइवेट पार्ट में होने लगी अजब सी हलचल.. हाल ही में कोरोना को दी थी मात

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:18 PM IST, Published Date : February 5, 2022/3:46 pm IST

वॉशिंगट। अमेरिका में कोरोना पीड़ित एक शख्स ने चौंकाने वाला खुलासा किया है। 72 वर्षीय यह शख्स काफी दिनों तक संक्रमित रहा और जब ठीक हुआ तो उसे बेहद दुर्लभ दुष्प्रभाव का सामना करना पड़ा। बता दें कि दुनिया के कई देशों में कोरोना वायरस का नया वेरिएंट Omicron तेजी से फैल रहा है।

पढ़ें- इस सुपर मॉडल ने बिना रूके लगातार 5 घंटे तक किया सेक्स.. शर्मिंदगी तब हुई जब बॉयफ्रेंड पहुंचा अस्पताल

यूरोलॉजी केस स्टडीज द्वारा प्रकाशित निष्कर्षों के अनुसार, कोरोना से ठीक होने के बाद अमेरिका में रहने वाले एक शख्स के टेस्टिकल की ऊपरी त्वचा पर छाले हो गए थे। जिसके बाद उसके प्राइवेट पार्ट की त्वचा फट गई। इसका शख्स के टेस्टिकल पर काफी बुरा असर पड़ा।

हमारे 𝕎𝕙𝕒𝕥𝕤 𝕒𝕡𝕡 Group’s में शामिल होने के लिए यहां Click करें.

एक रिपोर्ट मुताबिक, COVID को मात देने वाले इस शख्स में Pyoderma Gangrenosum का पता चला था, जो एक दर्दनाक स्थिति है। इससे उसकी त्वचा पर बड़े अल्सर विकसित हो गए। शख्स की हालत इतनी खराब हो गई कि Skin Ulcer से उसके Testicle की बाहरी त्वचा पूरी तरह से नष्ट हो गई। नोवा साउथ ईस्टर्न यूनिवर्सिटी कॉलेज ऑफ एलोपैथिक मेडिसिन के प्रमुख लेखक Mashuta Hasan का कहना है कि कोरोना से त्वचा संबंधी दिक्कतें और प्रणालीगत सूजन संबंधी विकार हुए हैं, ऐसे कई मामले सामने आए हैं।

पढ़ें- सेक्स के शौक ने पहुंचाया सलाखों के पीछे.. 31 साल की टीचर 14 साल के छात्र से अक्सर कार में बनाती थी संबंध.. न्यूड तस्वीरें भी लेती थी 

Mashuta Hasan ने कहा कि हमें कोविड संक्रमण के बाद विकसित होने वाले Pyoderma Gangrenosum और फिर उससे उत्पन्न होने वाले Genital Ulcers का पता चला है। मरीज के Testicle की बाहरी त्वचा पूरी तरह से खराब हो गई थी, जिसकी वजह से उसके Testicle को भी नुकसान पहुंचा। हालांकि, लंबे इलाज के बाद डॉक्टरों ने उसके Testicle के घाव को पूरी तरह से ठीक कर दिया है।

पढ़ें- वियाग्रा की वजह से गर्भवती नहीं हो रही पत्नी, दुखी पति का छलका दर्द