Nepal Plane Crash

Plane Crash: बड़ा विमान हादसा, लैंडिंग के दौरान प्लेन में लगी आग, यात्रियों में मची अफरातफरी

Plane Crash: बड़ा विमान हादसा हो गया। त्रिभुवन अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर टेकऑफ के दौरान सौर्य एयरलाइंस का एक विमान दुर्घटनाग्रस्त हो गया।

Edited By :   Modified Date:  July 24, 2024 / 12:31 PM IST, Published Date : July 24, 2024/12:08 pm IST

नेपाल: Nepal Plane Crash नेपाल के काठमांडू में बुधवार को एक बड़ा विमान हादसा हो गया। त्रिभुवन अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर टेकऑफ के दौरान सौर्य एयरलाइंस का एक विमान दुर्घटनाग्रस्त हो गया। बताया जा रहा है कि विमान में 19 लोग सवार थे। फिलहाल यह बात सामने नहीं आई है कि हादसे में कितने लोग हताहत हुए हैं।

Read More: Weather Update : भारी बारिश से हाहाकार! IMD ने फिर जारी की ये चेतावनी, अलर्ट मोड पर प्रशासन और एसडीआरएफ की टीम 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, एक घरेलू एयरलाइन का विमान काठमांडू एयरपोर्ट से पोखरा जा रहा था। इसी दौरान विमान टेकऑफ के दौरान रनवे पर फिसल गया, जिसके जिसके बाद विमान से धुआ उठना शुरू हो गया। हादसे के बाद मौके पर राहत और बचाव दल की टीम पहुंच गई है। तेजी से रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया जा रहा है। फिलहाल रेस्क्यू टीम की कोशिश है कि जल्द से जल्द आग बुझाई जाए, ताकि उसमें सवार यात्रियों के बारे में जानकारी मिल सके।

कई फ्लाइट्स डायवर्ट हुईं

हादसे के बाद त्रिभुवन एयरपोर्ट पर कई विमानों की लैंडिंग को लखनऊ और कोलकाता की तरफ डाइवर्ट कर दिया गया है। काठमांडू घाटी पुलिस के प्रवक्ता दिनेश राज मैनाली के अनुसार, आग बुझाने की कोशिश जारी है, दुर्घटना का कारण अभी तक पता नहीं चल पाया है।