Sania Mirza Shahid Kapoor Relationship

शाहीद कपूर के साथ रिलेशनशीप में थी सानिया मिर्जा? शोएब मलिक के साथ तलाक के बीच होने लगी चर्चा

सानिया मिर्जा और शाहीद कपूर के रिलेशनशीप की चर्चा एक दौर में जोरों पर थी! Sania Mirza Shahid Kapoor Relationship

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:30 PM IST, Published Date : November 12, 2022/12:16 pm IST

नई दिल्ली: Sania Mirza Shahid Kapoor Relationship भारतीय टेनिस स्टार सा​निया मिर्जा और पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेट खिलाड़ी शोएब मलिक के बीच इन दिनों सब कुछ ठीक नहीं चल रहा है। दोनों की तलाक की खबरें जोरों से चर्चा पर है। इस बीच कल सोशल मीडिया पर शोएब मलिक की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुई थी। इन तस्वीरों में शोएब महिला आयशा उमर नाम की एक मॉडल के साथ दिखाई दिए थे। वहीं, अब सानिया मिर्जा की शादी से पहले की अफेयर की चर्चा होने लगी है। दरअसल सानिया मिर्जा और शाहीद कपूर के रिलेशनशीप की चर्चा एक दौर में जोरों पर थी।

Read More: अस्पताल में अचानक आ धमके दो मनचले, नर्स के साथ अश्लील हरकत करने लगे, फिर…

Sania Mirza Shahid Kapoor Relationship जी हां, एक समय में सानिया और शाहिद के रिलेशनशिप में होने की जमकर अफवाह उड़ी थीं। इसे लेकर करण जौहर ने सानिया मिर्जा से सवाल भी किया था, जब वे कॉफ़ी विद करण में पहुंची थीं। करण ने सानिया से पूछा था, ‘ऐसा कैसे हो सकता है कि आपको कभी हिंदी फिल्म के लड़कों ने अप्रोच नहीं किया है?’ जिस पर सानिया ने कहा था, ‘मेरे साथ ऐसा कभी नहीं हुआ’। फिर करण कहते हैं, ‘आपके और शाहिद के बारे में भी चर्चा हुई थी, क्या उनमें कुछ सच्चाई थी’। इस पर सानिया कहती हैं, ‘मुझे याद नहीं, ये बहुत पहले की बात है। मेरे साथ ऐसा कुछ नहीं हुआ, क्योंकि मैं बहुत ज्यादा ट्रैवल करती हूं’।

Read More: रात के घुप्प अंधेरे में देवर ने खटखटाया भाभी के कमरे का दरवाजा, मौका पाकर….विधवा भाभी पर थी बुरी नजर

इसके बाद शो पर शाहिद कपूर को लेकर भी बात हुई थी। इसके बाद जब करण जौहर ने सानिया से पूछा कि वे रणबीर कपूर, रणवीर सिंह और शाहिद कपूर में किसके साथ मैरी, हुकअप और किसको किल करना चाहेंगी? तो इस पर उन्होंने कहा था कि वे हुकअप रणवीर संग, शादी रणबीर कपूर और किल शाहिद कपूर को करना चाहेंगी।

 

 

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक