Donald Trump Naked Statue:

Donald Trump: लास वेगास में पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की लगाई ऐसी मूर्ति, अब सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

Donald Trump Naked Statue: लास वेगास में पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की लगाई ऐसी मूर्ति, अब सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

Edited By :   Modified Date:  September 30, 2024 / 07:21 AM IST, Published Date : September 30, 2024/7:21 am IST

अमेरिका: Donald Trump Naked Statue अमेरिका में राष्ट्रपति चुनाव अब कुछ ही दिन शेष रह गए हैं। इस चुनाव में रिपबल्किन उम्मीदवार डोनाल्ड ट्रंप और डेमोक्रेटिक उम्मीदवार कमला हैरिस के बीच कांटे की टक्कर देखने को मिल रही है। इसी बीच 29 सितंबर को सिल्वर स्टेट नेवाडा में कमला हैरिस की रैली निकाली गई। लेकिन इससे पहले लास वेगास में डोनाल्ड ट्रंप की 43 फीट ऊंची एक प्रतिमा देखी गई।

Read more: Aaj Ka Rashifal : आज ये राशियां होंगी मालामाल.. बरसेगी बाबा महाकाल की कृपा, चांद की तरह चमक उठेगी किस्मत 

Donald Trump Naked Statue बताया जा रहा है कि पूर्व राष्ट्रपति की प्रतिमा लास वेगास के ठीक बाहर बनाई गई है। जिसमें देखा जा सकता है कि डोनाल्ड ट्रंप इस तस्वीर में कोई कपड़े नहीं पहने हैं। 43 फीट ऊंची इस प्रतिमा का नाम “कुटिल और अश्लील” रखा गया है। इस डोनाल्ड ट्रंप की ये तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

Read More: Simple Unique Rangoli Designs: शारदीय नवरात्रि घर के मुख्य द्वार पर बनाए आसान रंगोली, हर कोई करेगा तारीफ 

बताया जा रहा है कि फोम से बनी ट्रंप की इस विशाल प्रतिमा को आगामी कुछ समय के लिए ऐसे ही प्रदर्शित किया जाएगा और कथित तौर पर जिम्मेदार टीम ने ऐलान किया है कि आगामी नवंबर महीने में चुनाव से पहले इसे देशभर में फैलाया जाएगा।

Read More: Akshay Shinde Badlapur Case: आरोपी अक्षय शिंदे के अंतिम संस्कार में हंगामा, आक्रोशित लोगों ने नाराजगी जताते हुए पाटी कब्र 

आपको बता दें कि यह पहली बार नहीं है इससे पहले भी साल 2016 में भी अमेरिका के 6 शहरों में डोनाल्ड ट्रंप की आदमकद प्रतिमाएं लगाई गई थी। तब भी इसने खूब चर्चाएं बटोरी थी और ट्रंप समर्थकों ने जमकर बवाल काटा था।

Read More: Israeli Attack on Lebanon: अब लेबनान के आवासीय इलाकों को निशाना बना रहा इजरायल, राजधानी के अपार्टमेंट पर ड्रोन से हमला, अब तक इतने लोगों की मौत 

क्या है इसके पीछे की वजह?

मीडिया आउटलेट ने बताया कि फोम ट्रम्प की मूर्ति शुक्रवार शाम को स्थापित की गई थी और उम्मीद है कि यह कुछ समय तक रहेगी और इसके प्रदर्शन की कोई समाप्ति तिथि नहीं है। कथित तौर पर सेट-अप के लिए जिम्मेदार टीम ने आगामी नवंबर चुनाव के बारे में चर्चा को बढ़ावा देने के लिए व्यवस्था को एक साथ रखने के लिए बहुत मेहनत की। इसलिए यह बहुत बड़ा झटका नहीं होगा अगर यह मूर्ति चुनाव के दिन से पहले के दिनों तक बनी रहे।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

खबरों के तुरंत अपडेट के लिए IBC24 के Facebook पेज को करें फॉलो