माएं जानती हैं कि बच्चों के लिए क्या बेहतर है, इसके लिए कोई नियम पुस्तिका नहीं हैः ऐश्वर्या राय |

माएं जानती हैं कि बच्चों के लिए क्या बेहतर है, इसके लिए कोई नियम पुस्तिका नहीं हैः ऐश्वर्या राय

माएं जानती हैं कि बच्चों के लिए क्या बेहतर है, इसके लिए कोई नियम पुस्तिका नहीं हैः ऐश्वर्या राय

:   Modified Date:  September 28, 2024 / 05:35 PM IST, Published Date : September 28, 2024/5:35 pm IST

यास आइलैंड (अबू धाबी), 28 सितंबर (भाषा) अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन ने कहा कि सभी माताएं जानती हैं कि बच्चों के लिए क्या बेहतर है, इसके लिए कोई नियम पुस्तिका नहीं है, जिसका पालन किया जा सके।

अभिनेत्री अपनी बेटी आराध्या बच्चन के साथ अबू धाबी के यास आइलैंड में आयोजित ‘इंटरनेशनल इंडियन फिल्म एकेडमी अवॉर्ड्स 2024’ (आईआईएफए) में शुक्रवार रात शामिल हुई थीं।

यह पूछे जाने पर कि जो महिलाएं बेटियों की मां हैं उन्हें क्या ध्यान रखना चाहिए तो ऐश्वर्या ने संवाददाताओं से कहा, ‘‘आप एक मां हैं। आप सबसे बेहतर जानती हैं।’’

उन्होंने कहा कि हम सभी इंसान हैं और हमें साथ बैठकर एक दूसरे को सलाह देने या इन्हें साझा करने की जरूरत नहीं है। हमारे जन्म के समय कोई नियम पुस्तिका नहीं थी। इसलिए आप अद्भुत हैं, जो चाहें करें।

जब एक अन्य पत्रकार ने आराध्या का जिक्र करते हुए सवाल किया, ‘‘वह आपकी ही तरह है। वह सर्वश्रेष्ठ से सीख रही है’’ तो ऐश्वर्या ने हंसते हुए बीच में (उन्हें) रोककर कहा, ‘‘वाह! वह मेरी बेटी है, वह हमेशा मेरे साथ रहती है।’’

आईआईएफए में ऐश्वर्या को फिल्म निर्माता और निर्देशक मणिरत्नम की फिल्म ‘पोन्नियिन सेलवन: II’ में प्रदर्शन के लिए सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री (तमिल) का पुरस्कार मिला।

अभिनेत्री ने कहा, ”मैं बेहद शुक्रगुजार हूं कि मुझे मनी गारू के साथ अपनी पहली फिल्म (1997 में तमिल फिल्म इरुवर) में काम करने का मौका मिला। मैं खुद को बेहद सम्मानित महसूस करती हूं कि उन्होंने मुझे पोन्नियिन सेलवन में नंदिनी (की भूमिका) के लिए पूछा। मैं बेहद खुश हूं…।”

भाषा

प्रीति पवनेश

पवनेश

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)