Miss USA model dies after falling from 60-storey building

2019 में मिस यूएसए रहीं मॉडल ने 60 मंजिला इमारत से लगाई छलांग, मौत से पहले सोशल मीडिया में लिखी थी ये बात

Cheslie Kryst death : मौत से शोक की लहर है। मौत को लेकर अभी कुछ स्पष्ट नहीं हो पाया है..

:   Modified Date:  December 4, 2022 / 03:46 AM IST, Published Date : December 4, 2022/3:46 am IST

नई दिल्ली। Cheslie Kryst death news :  मनोरंजन जगत से एक और दुखद खबर निकलकर सामने आई है। दरअसल मिस यूएसए 2019 रही अमेरिका की मॉडल ने 60 मं​जिला इमारत से कूदकर जान दे दी है। मौत से शोक की लहर है। मौत को लेकर अभी कुछ स्पष्ट नहीं हो पाया है। वहीं सोशल मीडिया में वायरल हो रही एक पोस्ट ने सनसनी फैला दी है।

यह भी पढ़ें:  छत्तीसगढ़ में फिर से बदलेगा मौसम का मिजाज, इस तारीख से बारिश के आसार

अमेरिकी मॉडल चेल्‍सी क्रिस्‍ट की मौत की खबर ने सभी को हैरान कर दिया। बता दें कि चेल्‍सी ने अपनी मौत से कुछ घंटे पहले ही इंस्‍टाग्राम पर पोस्‍ट लिखा था. चेल्‍सी मेंटल हेल्‍थ को लेकर लगातार अपनी बात रखती थीं। डेलीमेल के मुताबिक, 30 साल की चेल्‍सी क्रिस्‍ट ने सुबह 7 बजकर 15 मिनट (अमेरिकी समयानुसार) पर मैनहेटन में संदिग्‍ध तौर पर आत्‍महत्‍या कर ली।

यह भी पढ़ें: ‘जबर्दस्ती करवा रहे मेरी शादी’ अपने माता-पिता के खिलाफ शिकायत लेकर थाने पहुंची 10वीं की छात्रा 


Cheslie Kryst death अपनी मौत से पहले उन्‍होंने इंस्‍टाग्राम पर एक पोस्‍ट भी लिखा था, ‘ ‘यह दिन आपके लिए आराम और शांति लाए’। पुलिस को उनके घर से जो सुसाइड नोट मिला है, उसमें उन्‍होंने सब कुछ अपनी मां April Simpkins के नाम करने को कहा है। हालांकि, उन्‍होंने सुसाइड क्‍यों की? ये बात नोट में नहीं लिखी है।

यह भी पढ़ें:  महिला SI से दुष्कर्म के मामले में दो RPS अधिकारियों के सामने आए नाम, राजस्थान सरकार ने किया निलंबित

बता दें कि हाल में ही जब भारत की हरनाज कौर संधू मिस यूनिवर्स बनीं थी तो उनके साथ भी उन्‍होंने अपना फोटो इंस्‍टाग्राम पर शेयर किया था। साल 2019 में चेल्‍सी क्रिस्‍ट ने 2019 में नॉर्थ कैरोलीना का प्रतिनिधित्‍व करते हुए मिस यूएसए 2019 का खिताब अपने नाम किया था। वहीं वह पेशे से वकील भी थीं। वह नॉर्थ और साउथ कैरोलिना में लॉ की प्रैक्टिस भी कर रहीं थीं।

यह भी पढ़ें:  सीएम शिवराज कल उत्तरखंड दौरे पर रहेंगे, भाजपा उम्मीदवारों के लिए करेंगे डोर टू डोर प्रचार