हैरिस और वाल्ज इस हफ्ते प्रमुख राज्यों में चुनाव प्रचार करेंगे |

हैरिस और वाल्ज इस हफ्ते प्रमुख राज्यों में चुनाव प्रचार करेंगे

हैरिस और वाल्ज इस हफ्ते प्रमुख राज्यों में चुनाव प्रचार करेंगे

:   Modified Date:  October 27, 2024 / 04:19 PM IST, Published Date : October 27, 2024/4:19 pm IST

वाशिंगटन, 27 अक्टूबर (एपी) अमेरिका में पांच नवंबर को होने वाले राष्ट्रपति चुनाव के लिए प्रचार अभियान थमने से पहले कमला हैरिस और टिम वॉल्ज अगले कुछ दिनों में सात प्रमुख राज्यों का दौरा कर मतदाताओं से अपने पक्ष में वोट डालने की अपील करेंगे।

राष्ट्रपति चुनाव के लिए डेमोक्रेटिक पार्टी की उम्मीदवार हैरिस रविवार सुबह फिलाडेल्फिया जाएंगी, जहां वह एक चर्च की प्रार्थना सभा में शामिल होंगी। उनकी प्यूर्टो रिको के एक रेस्तरां, नाई की एक दुकान और एक बास्केटबॉल क्लब का दौरा करने की भी योजना है।

सोमवार को वॉल्ज विस्कॉन्सिन के मैनिटोवॉक और वौकेशा में प्रचार करेंगे, जिसके बाद वह मिशिगन के एन आर्बर रवाना होंगे, जहां उनका हैरिस के साथ एक संयुक्त रैली को संबोधित करने का कार्यक्रम है।

मंगलवार को हैरिस वाशिंगटन में होंगी, जहां वह नेशनल मॉल के बगल में स्थित एलिप्स से अपने चुनाव प्रचार अभियान का “अंतिम भाषण” देंगी। यह वही जगह है, जहां से पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने छह जनवरी, 2021 को अपने समर्थकों से कैपिटल हिल (अमेरिका का संसद परिसर) की ओर कूच करने का आह्वान किया था।

वहीं, वॉल्ज के मंगलवार को जॉर्जिया के सवाना और कोलंबस में चुनाव प्रचार करने का कार्यक्रम है।

बुधवार को हैरिस के नॉर्थ कैरोलाइना, पेनसिल्वेनिया और विस्कॉन्सिन का दौरा करने की योजना है। उनकी विस्कॉन्सिन रैली में ममफोर्ड एंड सन्स और कई अन्य बैंड प्रस्तुति दे सकते हैं। वहीं, वॉल्ज बुधवार को नॉर्थ कैरोलाइना के शैरलट और ऐशविले में प्रचार करेंगे।

बृहस्पतिवार को हैरिस नेवादा के रेनो और लास वेगास तथा एरिजोना के फीनिक्स में रैली करेंगी। उनकी लास वेगास रैली में मशहूर बैंड माना और फीनिक्स रैली में लॉस टाइग्रेस डेल नॉर्ट प्रस्तुति देगा।

वॉल्ज बृहस्पतिवार को पेनसिल्वेनिया के हैरिसबर्ग और एरी तथा मिशिगन के डेट्रॉयट में चुनावी रैलियों को संबोधित करेंगे।

एपी पारुल रंजन

रंजन

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)