Elon Musk's father is not proud of his son, everyone was shocked by Erol

Elon Musk के पिता को नहीं है अपने बेटे पर गर्व, एरोल मस्‍क के बयान से हैरान हुए सभी

Elon Musk's father is not proud of his son : दुनिया के सबसे आमिर इंसान Elon Musk के पिता का एक अजीबो गरीब बयान सामने आया है।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:17 PM IST, Published Date : August 1, 2022/11:56 pm IST

नई दिल्ली : Elon Musk’s father is not proud of his son : दुनिया के सबसे आमिर इंसान Elon Musk के पिता का एक अजीबो गरीब बयान सामने आया है। इन्होने कहा है कि, उन्हें अपने अरबपति बेटे पर गर्व नहीं है क्योंकि पूरे मस्क परिवार ने ‘लंबे समय तक बहुत कुछ हासिल किया है।’ ऑस्ट्रेलियाई रेडियो स्टेशन KIIS FM के एक शो में अपने इंटरव्यू के दौरान Elon Musk के पिता ने ये बात कही। उन्‍होंने एलन मस्‍क और उसके छोटे भाई किम्‍बल सहित अन्‍य सदस्‍यों के बारे में बात की।

यह भी पढ़े : पीएम मोदी ने मेडल जितने वाले सुशीला देवी और विजय कुमार को दी बधाई, कहा – उनके प्रदर्शन से हूं हर्षित

Elon Musk के पिता ने उनकी सफलता को कम करके आंका

Elon Musk’s father is not proud of his son :  एरोल ने अपने बेटे Elon Musk की सफलता को कम करके आंका और उसकी शारीरिक बनावट पर कटाक्ष किए। एरोल मस्‍क ने कहा कि हम एक ऐसा परिवार हैं जिसके पास लंबे समय से साधन और संपन्‍नता की कोई कमी नहीं है। ऐसा बिलकुल नहीं हुआ कि संपन्‍नता अचानक से आ गई हो। दरअसल उनसे पूछा गया था कि आपकी संतान (Elon Musk) प्रतिभाशाली हैं और उन्‍होंने बहुत धन कमाया है, बहुत सारी चीजें बनाई है। क्‍या आपको उस पर गर्व ?

यह भी पढ़े : सुशीला ने कॉमनवेल्थ गेम्स में देश को दिलाई चांदी, विजय कुमार ने भी जीता ब्रॉन्ज 

एरोल मस्‍क ने कहा – बच्चों को बहुत सिखाया और समझाया

Elon Musk’s father is not proud of his son :  एरोल मस्‍क ने रेडियो शो में कहा कि उन्‍होंने पहली पत्‍नी मेय, एलन, टोस्‍का और किम्‍बल के साथ दुनिया भर की यात्रा की थी। उस समय बच्‍चे छोटे थे और उन्‍होंने बच्‍चों को बहुत सिखाया और समझाया था। चीन और अमेजन के जंगलों की यात्रा सहित अन्‍य जगहों की यात्रा से बच्‍चों ने बहुत सारी चीजें देखीं और परिवार के साथ अच्‍छा समय बिताया था। एरोल ने कहा कि मेरे बेटे एलन को लगता है कि वह अपने करियर में पांच साल पीछे चल रहा है। ऐसा साफ समझ में आता है कि वह निराश है। उन्‍होंने कहा कि परिवार के तौर पर हम ऐसा ही सोचते हैं। वह 50 साल का हो चुका है, लेकिन मुझे अभी भी छोटा बच्‍चा जैसा ही लगता है। हालांकि वह 50 साल का अनुभवी आदमी है।

यह भी पढ़े : 12वीं बोर्ड परीक्षा में फर्जीवाड़ा, पकड़े गए 8 ‘मुन्ना भाई’ ने  किया ये कारनामा, शिक्षा विभाग भी रह गया दंग 

Elon Musk से ज्‍यादा भाग्‍यशाली है उनका भाई

Elon Musk’s father is not proud of his son :  एरोल ने अपने दूसरे बेटे किम्‍बल को भाग्‍यशाली बताते हुए कहा कि किम्‍बल और क्रिस्टियाना की शादी भाग्‍य से हुई है और दोनों एक साथ बहुत समय बिताते हैं। इधर Elon Musk को लेकर उन्‍होंने कहा कि स्‍पेसएक्‍स के सीईओ को ऐसा जीवन साथी नहीं मिला जो उसके लिए अपना करियर छोड़ दे। गौरतलब है कि एलन के चार अलग-अलग महिलाओं के साथ नौ बच्चे हैं, लेकिन वर्तमान में वह अविवाहित है।

Read more: IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें