ढाका : मूर्ति विसर्जन के लिए जा रहे हिंदू समुदाय के लोगों की पुलिस से झड़प, तीन घायल |

ढाका : मूर्ति विसर्जन के लिए जा रहे हिंदू समुदाय के लोगों की पुलिस से झड़प, तीन घायल

ढाका : मूर्ति विसर्जन के लिए जा रहे हिंदू समुदाय के लोगों की पुलिस से झड़प, तीन घायल

:   Modified Date:  October 14, 2024 / 02:57 PM IST, Published Date : October 14, 2024/2:57 pm IST

ढाका, 14 अक्टूबर (भाषा) बांग्लादेश के ओल्ड ढाका इलाके में दुर्गा पूजा उत्सव के समापन के बाद मूर्ति विसर्जन के लिए जा रहे हिंदू समुदाय के सदस्यों की रविवार रात पुलिस के साथ झड़प हो गई, जिसमें कम से कम तीन लोग घायल हो गए।

अखबार ‘द डेली स्टार’ में सोमवार को प्रकाशित खबर में एक प्रत्यक्षदर्शी के हवाले से बताया गया है कि ओल्ड ढाका के पटुआतुली इलाके में स्थित नूर सुपर मार्केट की छत से अराजक तत्वों ने बूढ़ीगंगा नदी में मूर्ति विसर्जन के लिए जा रहे लोगों पर ईंट फेंकीं, जिससे एक पुलिस अधिकारी सहित तीन लोग घायल हो गए।

खबर के अनुसार, घटना के बाद हिंदू समुदाय के लोगों ने नूर सुपर मार्केट में घुसने की कोशिश की, लेकिन पुलिस ने उन्हें रोक दिया।

कोतवाली पुलिस थाने के प्रभारी मोहम्मद इनामुल हसन ने अखबार को बताया, “स्थानीय लोगों ने बाजार में घुसने की कोशिश की। बाजार की सुरक्षा खातिर हमने उन्हें वहां घुसने से रोका, जिससे झड़प हो गई।”

हसन ने बताया कि स्थिति पर काबू पाने में नाकाम रहने पर पुलिस ने सेना को सूचना दी, जिसके बाद सैनिक मौके पर पहुंचे और भीड़ को तितर-बितर किया। उन्होंने कहा, “स्थिति अब बहुत हद तक नियंत्रण में है।”

भाषा

पारुल नरेश

नरेश

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)