A bus full of passengers overturned after a tyre burst in America

Road Accident : टायर फटने से पलटी यात्रियों से खचाखच भरी बस, 7 लोगों ने मौके पर तोड़ा दम, 37 घायल

टायर फटने पलटी यात्रियों से खचाखच भरी बस, A bus full of passengers overturned after a tyre burst in America

Edited By :   Modified Date:  September 1, 2024 / 07:00 AM IST, Published Date : September 1, 2024/6:29 am IST

बोविना(अमेरिका) : America Road Accident अमेरिका के मिसिसिपी में शनिवार सुबह अंतरराज्यीय मार्ग- 20 पर एक बस के पलट जाने से सात लोगों की मौत हो गई, जबकि 37 अन्य घायल हुए हैं। ‘मिसीसिपी हाईवे पेट्रोल’ ने यह जानकारी दी। एक प्रेस विज्ञप्ति के अनुसार, छह यात्रियों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई जबकि एक अन्य की अस्पताल में मौत हुई। बस वॉरेन काउंटी में बोविना के पास राजमार्ग से फिसलकर पलट गई।

Read More : Paris Paralympics 2024: पेरिस पैरालंपिक में जिले की बेटी ने लहराया परचम, शूटिंग में भारत को दिलाया 5वां मेडल, सीएम ने भी दी बधाई 

America Road Accident  राष्ट्रीय परिवहन सुरक्षा बोर्ड ने सोशल मीडिया मंच ‘एक्स’ पर जारी पोस्ट में बताया कि दुर्घटना टायर फटने की वजह से हुई।वॉरेन काउंटी के कोरोनर डग हस्की ने बताया कि मृतकों में छह वर्षीय एक लड़का और उसकी 16 वर्षीय बहन शामिल हैं। दोनों की पहचान उनकी मां ने की।

Read More : Rashifal 1 September 2024: आ गए इन राशि वालों के अच्छे दिन, डूबा हुआ पैसा मिलेगा वापस, विदेश यात्रा के भी योग 

उन्होंने बताया कि अधिकारी अन्य मृतकों की पहचान करने की कोशिश कर रहे हैं। विज्ञप्ति के मुताबिक, 37 यात्रियों को विक्सबर्ग और जैक्सन के अस्पतालों में ले जाया गया।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp