Another plane crash, a fireball formed shortly after takeoff

Wyoming Plane Crash : एक और विमान हादसा, उड़ान भरने के कुछ देर बाद ही आसमान बना आग का गोला, कई लोगों की मौत

एक और विमान हादसा, उड़ान भरने के कुछ देर बाद ही बना आग का गोला, Another plane crash, a fireball formed shortly after takeoff

Edited By :   Modified Date:  July 27, 2024 / 09:24 AM IST, Published Date : July 27, 2024/8:50 am IST

जिलेट: Wyoming Plane Crash  अमेरिका के व्योमिंग प्रांत में एक विमान दुर्घनाग्रस्त हो गया, जिससे उसमें सवार कई लोगों की मौत होने के साथ ही जंगल में भीषण आग लग गई। अधिकारियों ने शुक्रवार को यह जानकारी दी। कैंपबेल काउंटी के अधिकारियों ने सोशल मीडिया पर जारी एक पोस्ट में बताया कि यह हादसा दोपहर करीब एक बजे हुआ, जब विमान व्योमिंग की सीमा के पास स्थित जिलेट शहर में उड़ान भर रहा था। उन्होंने कहा कि हादसे में मरने वाले लोगों की संख्या फिलहाल स्पष्ट नहीं हो पाई है।

Read More : Petrol Diesel Price Update: महंगाई ने तोड़ी आम आदमी की कमर, इतने रुपए फिर बढ़ गए पेट्रोल-डीजल के दाम 

Wyoming Plane Crash  कैंपबेल काउंटी के अंडरशेरिफ क्वेंटिन रेनॉल्ड्स ने मीडिया को बताया कि हादसे से पहले विमान के पायलट ने आपात संदेश भेजकर बताया था कि विमान में कुछ गड़बड़ी होने के संकेत दिए थे। उन्होंने बताया कि बाद में इलाके के लोगों ने फोन कर संभावित दुर्घटनास्थल के पास से धुआं उठता दिखने की जानकारी दी। अधिकारियों के मुताबिक, विमान के दुर्घनाग्रस्त होने से जिलेट के आसपास के जंगलों में भीषण आग लग गई। उन्होंने बताया कि विमान की मदद से इलाके में पानी का छिड़काव कर लपटों पर काबू पाने के प्रयास किए जा रहे हैं।

Read More : Kupwara Encounter: सुबह-सुबह फिर आतंकियों की नापाक हरकत, मुठभेड़ में तीन जवान जख्मी, सर्च ऑपरेशन जारी

स्थानीय अधिकारियों ने बताया कि राष्ट्रीय परिवहन सुरक्षा बोर्ड ने हादसे की जांच के लिए अपनी एक टीम घटनास्थल के लिए रवाना की है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp