Big Accident: भीषण सड़क हादसा! यात्री बस के दुर्घटनाग्रस्त होने से 14 लोगों की मौत, 37 घायल... | China Bus Accident

Big Accident: भीषण सड़क हादसा! यात्री बस के दुर्घटनाग्रस्त होने से 14 लोगों की मौत, 37 घायल…

China Bus Accident: Big Accident: भीषण सड़क हादसा! यात्री बस के दुर्घटनाग्रस्त होने से 14 लोगों की मौत, 37 घायल...

Edited By :   Modified Date:  March 20, 2024 / 03:58 PM IST, Published Date : March 20, 2024/3:45 pm IST

China Bus Accident: बीजिंग। उत्तरी चीन में एक एक्सप्रेसवे पर सुरंग की दीवार से एक बस के टकरा जाने के कारण 14 लोगों की मौत हो गई। सरकारी मीडिया की खबर में बुधवार को यह जानकारी दी गई। सरकारी प्रसारक ‘सीसीटीवी’ ने खबर में बताया कि मंगलवार दोपहर हुए इस हादसे में 37 अन्य लोग घायल हो गये।

Read more: Gold Silver Price Today: गोल्ड में तेजी के टूटे सभी​ रिकॉर्ड, सोना पहुंचा करीब 66 हजार, चांदी की कीमतें भी छू रहीं आसमान, जानें लेटेस्ट रेट… 

यह हादसा उस समय हुआ जब शांक्सी प्रात के लिनफेन शहर में होहोट-बेइहाई एक्सप्रेसवे पर 51 यात्रियों से भरी बस सुरंग की दीवार से टकरा गई। ‘सीसीटीवी’ की खबर के अनुसार बस में अन्य यात्रियों के फंसे होने की आशंका है।

Read more: Lok Sabha Chunav 2024: लोकसभा चुनाव के पहले चरण के लिए नामांकन प्रक्रिया शुरू, सीधी से बीजेपी प्रत्याशी ने दाखिल किया नामांकन… 

China Bus Accident: सरकारी सामाचार एजेंसी ‘शिन्हुआ’ ने बताया कि पिछले सप्ताह चीन में सड़क किनारे खड़ी बस में अन्य बस ने टक्कर मार दी थी, जिससे एक व्यक्ति की मौत हो गई थी और 37 लोग घायल हो गए थे। यह घटना शुक्रवार को हुई जिसका वीडियो टेलीविजन केंद्र द्वारा पोस्ट किया गया है। इसमें दिखाई दे रहा है कि टक्कर के बाद दोनों बसें आग की लपटों में घिर गई।

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp