Mohabbatein Tune Viral Video: लन्दन में सड़क किनारे इस शख्स ने शानदार तरीके से बजाई 'मोहब्बतें' की धुन.. सुनकर आप भी कहेंगे 'वाह'.. खुद सुनें | Mohabbatein Tune Viral Video from London

Mohabbatein Tune Viral Video: लन्दन में सड़क किनारे इस शख्स ने शानदार तरीके से बजाई ‘मोहब्बतें’ की धुन.. सुनकर आप भी कहेंगे ‘वाह’.. खुद सुनें

दमदार स्क्रिप्ट, शानदार अभिनय और उतने ही खूबसूरत इस फिल्म के गाने थे। इस फिल्म में शाहरुख़ के वायलिन की धुन को कौन भूल सकता हैं।

Edited By :   Modified Date:  September 2, 2024 / 08:38 PM IST, Published Date : September 2, 2024/8:38 pm IST

Mohabbatein Tune Viral Video from London: लन्दन: क्या आपको 24 साल पहले बॉलीवुड की फिल्म मोहब्बतें याद हैं? हां वही मोहब्बतें जिसे दुनियाभर में खूब सराहा गया था। इस फिल्म में शाहरुख़ खान के साथ दुसरे सह कलाकारों के शानदार अभिनय ने इस फिल्म को हमेशा के लिए फैंस के दिलों में ज़िंदा रखा। दमदार स्क्रिप्ट, शानदार अभिनय और उतने ही खूबसूरत इस फिल्म के गाने थे। इस फिल्म में शाहरुख़ के वायलिन की धुन को कौन भूल सकता हैं। इसी बीच विदेश में आज इस धुन को एक बार फिर एक अनजान कलाकार ने ज़िंदा कर दिया हैं।

Navya Naveli Nanda IIM Ahmedabad: अमिताभ की नातिन नव्या को मिला IIM अहमदाबाद में एडमिशन.. इंस्टा पर लिखा, ‘सपने सच होते है’..

Mohabbatein Tune Viral Video from London: दरअसल हाल में एक ऐसा ही वीडियो लंदन की गलियों से वायरल हो रहा है। जिसमें एक बंदा सड़क किनारे खड़े होकर वायलिन बजा रहा है। शख्स वायलिन पर बॉलीवुड फिल्म मोहब्बतें के एक गाने की धुन बजा रहा है। शख्स का वायलिन पर इस धुन को इतने शानदार तरीके से बजा रहा कि यह धुन सुनने के बाद कोई भी उसकी तरफ खींचा चला आएगा। आप भी सुनें..

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rudraksha Patil (@rudrakshapatil_)

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp