Face To Face MP: 'ध्यान' पर घमासान.. बयान ऊपर बयान, PM के मेडिटेशन पर विपक्ष की बढ़ी टेंशन! | PM Modi Meditation

Face To Face MP: ‘ध्यान’ पर घमासान.. बयान ऊपर बयान, PM के मेडिटेशन पर विपक्ष की बढ़ी टेंशन!

MP Politics: लोकसभा चुनाव में धुआंधार चुनाव प्रचार और रैलियों में लगे पीएम नरेंद्र मोदी अब शांति और साधना में लीन दिखेंगे।

Edited By :   Modified Date:  May 30, 2024 / 09:57 PM IST, Published Date : May 30, 2024/9:57 pm IST

PM Modi Meditation : भोपाल। लोकसभा चुनाव प्रचार का शोर थमते ही और अंतिम चरण के मतदान के ठीक पहले पीएम मोदी कन्याकुमारी जा पहुंचे हैं और यहां पीएम मोदी विवेकानंद रॉक मेमोरियल के एकांत में ध्यान लगाएंगे। लेकिन पीएम मोदी के ध्यान पर देश में सियासी तूफान आ गया है। एक तरफ कांग्रेस सहित विपक्षी नेता इस ध्यान से लेकर उसके प्रसारण पर सवाल उठा रहे हैं। एक कांग्रेस का एक धड़ा इस पर सवाल उठाने के ही खिलाफ दिख रहा है और ये आईना किसी और नहीं बल्कि पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह के छोटे भाई कांग्रेस नेता लक्ष्मण सिंह ने दिखाया है।

Read more: चुनाव प्रचार थमने के बाद ध्यान मुद्रा में बैठे पीएम मोदी, 45 घंटे तक नहीं करेंगे अन्न ग्रहण 

जिस वक्त देश में लोकसभा चुनाव के अंतिम चरण की वोटिंग हो रही होगी। सियासत से दूर पीएम नरेंद्र मोदी ध्यान साधना में लीन होंगे। लोकसभा चुनाव में धुआंधार चुनाव प्रचार और रैलियों में लगे पीएम नरेंद्र मोदी अब शांति और साधना में लीन दिखेंगे। मोदी की ध्यान-साधना इस बार कन्याकुमारी के विवेकानंद रॉक मेमोरियल पर हो रही है। मोदी उसी शिला पर ध्यान लगाएंगे, जिस शिला पर विवेकानंद ध्यानरत रहे थे। लेकिन मोदी की ध्यान साधना को भंग करने के लिए विपक्ष कमर कस चुका है। किसी ने इसके लाइव प्रसारण पर रोक की मांग की है। तो किसी ने इसे चुनाव आचार संहिता का उल्लंघन बता दिया।

लेकिन इन विपक्षी नेताओं को उन्हीं की पार्टी के एक नेता ने आईना दिखा दिया। पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह के छोटे भाई लक्ष्मण सिंह ने सोशल मीडिया X पर लिखा है। प्रधानमंत्री मोदी के ध्यान लगाने पर भी आपत्ति करना विकृत मानसिकता का प्रतीक है। विपक्ष अपनी घबराहट प्रदर्शित कर रहा है। आपको ध्यान लगाने से कौन रोक रहा है। इधर, लक्ष्मण सिंह के अपनों को ही आईना दिखाने के बाद कांग्रेस नेता पूर्व मंत्री पीसी शर्मा ने कहा ध्यान लगाना तो ठीक है। ध्यान लगाए पर कैमरे के सामने न रहे।

Read more: Rahul Gandhi Video Viral : सातवें चरण के मतदान से पहले राहुल गांधी ने किया वीडियो शेयर, कांग्रेस कार्यकर्ताओं से की ये खास अपील 

PM Modi Meditation : मोदी जी को देश में बेरोजगारी महंगाई कैसे दूर हो इसपर भी ध्यान लगाना चाहिए। बीजेपी के मीडिया प्रभारी आशीष अग्रवाल ने कांग्रेस के तंज पर तुरंत पलटवार किया। ध्यान के बाद मिलता है वरदान… जनता के दरबार में चुनावी तप के बाद अब बारी साधना की है। जाहिर है लक्ष्य वहीं है, जो 2019 में बीजेपी को पूर्ण विजय का था और लगातार तीसरी बार सत्ता शीर्ष पर पहुंचना है। लेकिन अंतिम चरण के मतदान के वक्त मोदी मेडिटेशन ने विपक्ष का टेंशन बढ़ा दिया है।

 

 

 

 

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

इस बार देश में बनेगी किसकी सरकार? पीएम के तौर पर कौन है आपकी पसंद? आप भी दें अपनी राय IBC24 के एग्जिट पोल सर्वे में

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsAp