Girl romance video with crocodile

Viral Video : मगरमच्छ के साथ युवती ने किया रोमांस, देखकर लोग हुए हैरान, आप भी देखें वायरल वीडियो

Girl romance video with crocodile : वीडियो में देखा जा सकता है कि, युवती पानी में एक विशाल मगरमच्छ के पास जाती है,

Edited By :   Modified Date:  August 2, 2024 / 04:06 PM IST, Published Date : August 2, 2024/4:05 pm IST

नई दिल्ली : Girl romance video with crocodile : सोशल मीडिया पर आए दिन हैरान करने वाले वीडियो सामने आते रहते हैं। इन वीडियो को देखकर लोग हैरान भी हो जाते हैं। कई बार लोग ऐसा वीडियो बना देते हैं जिसे देखकर लोग चौंक जाते हैं। ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक युवती ने अपनी हिम्मत का परिचय दिया है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि, युवती पानी में एक विशाल मगरमच्छ के पास जाती है, उसका नथुना प्यार से चूमती है और फिर उसके मुंह में हाथ डालकर उसे खाना खिलाती है। मगरमच्छ के साथ युवती का ऐसा रोमांस सोशल मीडिया पर लोगों को हैरान कर रहा है।

यह भी पढ़ें : Wayanad landslide : बुजुर्ग महिला ने पेश की मानवता की मिसाल, कर्ज चुकाने के लिए बेची चाय, अब भूस्खलन पीड़ितों को दान की अपनी जिंदगीभर की कमाई 

वायरल हो रहा वीडियो

Girl romance video with crocodile :  यह वीडियो 26 जून को इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया गया था। पोस्ट किए जाने के बाद से इस वीडियो ने इंटरनेट पर धूम मचा दी है। यह स्पष्ट नहीं है कि यह घटना किस स्थान की है। इस वीडियो को देखने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स लगातार अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। जहां कुछ लोग युवती की हिम्मत की सराहना कर रहे हैं और उसकी बहादुरी को सलाम कर रहे हैं, वहीं कई लोग उसकी सुरक्षा को लेकर सवाल उठा रहे हैं। आम तौर पर मगरमच्छ जलीय जीवन का एक अत्यंत खतरनाक प्राणी माना जाता है, इसके इतने करीब जाना निश्चित रूप से एक जोखिम भरा कदम है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Wild Animals (@wildlifearthh)

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp