Delhi Metro Viral Video

Delhi Metro Viral Video : फिर सुर्ख़ियों में आई दिल्ली मेट्रो, हेयर कट की बात को लेकर आपस में भिड़े दो युवक, वीडियो देख आप भी हो जाएंगे हैरान

Delhi Metro Viral Video : हाल ही में दिल्ली मेट्रो से एक और लड़ाई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Edited By :   Modified Date:  August 11, 2024 / 09:34 PM IST, Published Date : August 11, 2024/9:34 pm IST

नई दिल्ली : Delhi Metro Viral Video : दिल्ली मेट्रो राजधानीवासियों के लिए लाइफलाइन से कम नहीं है, लेकिन दिल्ली मेट्रों से कई ऐसे वीडियो भी सामने आते हैं जिन्हे देखकर हर कोई हैरान हो जाता है। कई बार दिल्ली मेट्रो में लड़ाई के वीडियो भी सामने आते हैं। कभी किसी शख्स की गलती से कोहनी लगने पर दिल्ली मेट्रो अखाड़े में बदल जाती है। हाल ही में एक और लड़ाई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

यह भी पढ़ें : युवा बल्लेबाज पर लगा मैच फिक्सिंग का आरोप, ICC ने पांच साल के लिए किया बैन

हेयर कट पर हुआ बवाल

Delhi Metro Viral Video :  वीडियो में देखा जा सकता है कि दो लड़के एक-दूसरे की कॉलर पकड़े हुए हैं और एक-दूसरे को छपरी कह रहे हैं। पहले एक लड़के ने दूसरे को छपरी कहा, जिस पर दूसरे ने जवाब दिया, शक्ल से तो तू ही छपरी लग रहा है। फिर पहला लड़का कहता है,- जहां से मैं बाल कटवाता हूं, वहां तुम्हें तो एंट्री भी नहीं मिलती होगी। इस पर दूसरा लड़का जवाब देते हुए कहता है- हर एक्सपर्ट सैलून एक्सपर्ट नहीं होता, समझा? इसके बाद मामला हाथापाई तक पहुंच जाता है। लड़का उसे खींचते हुए कहता है- तू आ, बाहर निकल.तभी एक सरदार बीच-बचाव करते हैं और एक शख्स को वार्निंग देते हुए उसे बाहर कर देते हैं।

यह भी पढ़ें : राहुल गांधी ने वीडियो जारी कर SEBI प्रमुख और मोदी पर बोला हमला, कहा ‘स्पष्ट है कि प्रधानमंत्री जेपीसी से जांच के खिलाफ क्यों’

वायरल हो रहा लड़ाई का वीडियो

Delhi Metro Viral Video :  दो दिन ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। लोगों के कमेंट भी लगातार आ रहे हैं. किसी का कहना है की दिल्ली मेट्रो पर अब से बंद होना चाहिए। वहीं कुछ लोगों का कहना है कि ये लोग ऐसी हरकत जानबुझकर वायरल होने के लिए करते हैं। इससे धीरे-धीरे मेट्रो का कल्चर खराब हो रहा है। वहीं कुछ लोगों का कहना है कि दिल्ली मेट्रो आखिर इसको रोकने के लिए कुछ करता क्यों नहीं है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

 
Flowers