youth attempted self immolation in front of the assembly

UP News : पुलिस प्रताड़ना से परेशान युवक ने विधानसभा के सामने किया आत्मदाह का प्रयास, गंभीर हालत में ले जाया गया अस्पताल

UP News : उत्तर प्रदेश के लखनऊ विधानसभा के बाहर एक शख्स ने आत्मदाह करने की कोशिश की है। युवक ने खुदपर पेट्रोल डालकर आग लगा ली।

Edited By :   Modified Date:  October 7, 2024 / 06:38 PM IST, Published Date : October 7, 2024/6:38 pm IST

लखनऊ : UP News : उत्तर प्रदेश के लखनऊ विधानसभा के बाहर एक शख्स ने आत्मदाह करने की कोशिश की है। युवक ने खुदपर पेट्रोल डालकर आग लगा ली। युवक को गंभीर अवस्था में इलाज के लिए अस्पताल में एडमिट करवाया गया है। शख्स का नाम मुन्ना विश्वकर्मा है और वो लखनऊ के सहादतगंज थाना क्षेत्र का रहनेवाला है। इस घटना के बाद लखनऊ शहर में और पुलिस प्रशासन में हडकंप मच गया है। बताया जा रहा है की पीड़ित 50 प्रतिशत जल चूका है।

मिली जानकारी के अनुसार, शख्स काफी दिनों से परेशान था। उसने आलमबाग पुलिस पर कई गंभीर आरोप लगाएं थे। शख्स का आरोप था की पुलिस ने उसके साथ कई बार मारपीट की है। दरअसल पीड़ित का बंगाल टेंट हाउस के मालिक के साथ कुछ दिनों से विवाद चल रहा था। ये विवाद पैसों के लेनदेन को लेकर था। इसको लेकर पीड़ित ने आलमबाग पुलिस स्टेशन में शिकायत भी दी थी, लेकिन पुलिस ने इस मामले में केस दर्ज नहीं किया और इसके लिए वो टालमटोल करती रही।

यह भी पढ़ें : Akshara Singh Hot Pics : भोजपुरी सुपरस्टार अक्षरा सिंह ने गिराई हुस्न की बिजली, लहंगे में दिए कातिलाना पोज 

आर्थिक परेशानी से जूझ रहा था युवक

UP News : शख्स का कहना था की उसने कई बार पुलिस स्टेशन में शिकायत दी, लेकिन इसके बावजूद किसी भी तरह की कोई सुनवाई नहीं हो रही थी. जब सुनवाई नहीं हुई तो उसने परेशान होकर आत्महत्या करने की कोशिश की। ये भी बताया जा रहा है की पीड़ित आर्थिक परेशानी से जूझ रहा था।

जिसके कारण वो अपने बच्चों की स्कूल की फ़ीस भी नहीं दे पा रहा था। इसको लेकर उसने पुलिस से कई बार शिकायत की, लेकिन पुलिस तो पुलिस ठहरी, उसने किसी भी तरह की कोई सुनवाई नहीं की। इस घटना का वीडियो ट्विटर एक्स पर @Shiva_sharma112 नाम के हैंडल से शेयर किया गया है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp