truck hit a young man sitting on the road, video went viral

Viral Video : बीच सड़क पर कुर्सी लगाकर बैठा था युवक, पीछे से आ रहे ट्रक ने मारी टक्कर, वायरल हुआ वीडियो

UP Viral Video :  उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ के एक चौकाने वाला वीडियो सामने आया है। यहां एक शख्स को बीच हाइवे पर कुर्सी लगाकर बैठना भारी पड़

Edited By :   Modified Date:  August 30, 2024 / 08:14 PM IST, Published Date : August 30, 2024/8:14 pm IST

लखनऊ : UP Viral Video :  उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ के एक चौकाने वाला वीडियो सामने आया है। यहां एक शख्स को बीच हाइवे पर कुर्सी लगाकर बैठना भारी पड़ गया। बीच सड़क पर बैठे युवक को एक ट्रक ने ठोकर मार दी। इस टक्कर में युवक की कुर्सी टूट गई और वो नीचे गिर गया। उसकी जान बाल बाल बच गई।

दरअसल ये हाई वोल्टेज ड्रामा अयोध्या से प्रयागराज जाने वाले नेशनल हाइवे पर देखने को मिला जहां एक शख्स बीच सड़क पर कुर्सी लेकर पुलिस बूथ के सामने बैठ गया। इस बीच सड़क पर बैठे युवक को ट्रक ने ठाकर मार दी जिससे उसकी कुर्सी वहीं टूट गई और वो सड़क पर ही गिर गया। हालांकि उसकी जान बच गई और उसे कोई गंभीर चोट नहीं आई।

यह भी पढ़ें : Dengue Case in Indore: मध्यप्रदेश के इस जिले में फिर डराने लगे डेंगू के आंकड़े, एक ही दिन में सामने आए इतने नए मरीज

वायरल हो रहा वीडियो

UP Viral Video :  इसके बाद इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। यह मामला नगर कोतवाली के चिलबिला पुलिस बूथ के सामने का है। यहां चिलबिला के ही रहने वाले अजय सोनी नशे में धुत होकर बीच हाइवे पर कुर्सी लगाकर बैठ गए।

इसके बाद अयोध्या की तरफ से आ रहे ट्रक ने सड़क पर बैठे अजय की कुर्सी को ठोकर मार दी और वो धड़ाम से सड़क पर गिर पड़ा। अब वीडियो वायरल होते ही पुलिस ने आनन-फानन में अजय को हिरासत में ले लिया है मामले की जांच में जुट गई है। ये वीडियो गुरुवार देर रात का बताया जा रहा है और घटना पुलिस बूथ के सामने हुई थी। इसको लेकर सीओ सिटी शिव नारायण वैश्य ने बताया की व्यक्ति नशे में था और जब उसके घरवालों को बुलाया गया तो घरवालों ने उसे मानसिक रूप से विक्षिप्त बताया, आरोपी को घरवालों के हवाले कर दिया गया है और उसे ज्यादा चोट नहीं आई है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by JEEJAJI | Archit Madaan (@jeejaji)

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsAp