Yeti Narasimhanand video viral

Yeti Narasimhanand video viral: ‘अपने बाप की औलाद है तो अलीगढ़ पर बुलडोजर चला के दिखा’, यति नरसिंहानंद ने सीएम को खुले आम दी धमकी…

Yeti Narasimhanand video viral यति नरसिंहानंद सरस्वती ने सीएम योगी आदित्यनाथ को खुले में चेतावनी दी।

Edited By :   Modified Date:  October 12, 2023 / 09:58 AM IST, Published Date : October 12, 2023/9:58 am IST

Yeti Narasimhanand video viral: गाजियाबाद। उत्तर प्रदेश के जिले गाजियाबाद के डासना देवी मंदिर के यति नरसिंहानंद सरस्वती का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है, जिसमें यति नरसिंहानंद सरस्वती ने सीएम योगी आदित्यनाथ को खुले में चेतावनी दी। यति नरसिंहानंद ने सीएम योगी के खिलाफ विवादित बयान दिया।

Read more: North East Express Train Accident: नॉर्थ ईस्ट एक्सप्रेस ट्रेन हादसे पर केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे ने जताया दुख, कही ये बात… 

यति ने बोला कि ‘योगी जी कहना चाहता हूं कि आपकी पुलिस ने मेरी बहुत बेईज्जती की है, मुझे या तो जान से मार दे या जेल भेज दे, अपने बाप की औलाद है तो अलीगढ़ पर बुलडोजर चला के दिखा, मेरे साथ जो करना है कर ले, मारना है तो मार ले लेकिन पुलिस ने जो आज मेरी बेईज्जती की है, उसे मैं जिंदगी भर भूल नहीं पाऊंगा। यह विवादित बयान सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

जानें क्या है पूरा मामला?

हिन्दू रक्षा दल के अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी उर्फ पिंकी तोमर पर गाजियाबाद पुलिस ने गुंडा एक्ट के तहत कार्रवाई की। इसके विरोध में बड़ी संख्या में लोग डीएम दफ्तर के बाहर धरना देने पहुंच गए। प्रदर्शन करने पहुंचे लोगों और पुलिस के बीच झड़प हुई और धक्कामुक्की में यति नरसिंहानंद गिर पड़े। बाद में पुलिस उन्हें वहां से लेकर चली गई।

Read more: CG Crime News: पान दुकान वाले ने चलाई छुरी.. कॉलेज स्टूडेंट से इस बात का बदला लेने उतारा मौत के घाट 

Yeti Narasimhanand video viral: उन्होंने कहा कि मेरे ऊपर नकली धाराएं लग सकती हैं, जेल में डाला जा सकता हूं, डाल दो। मैं भी परशुराम का बेटा हूं, इसे भूलूंगा नहीं। मेरी ये गलती है कि मैं अपने बच्चों के लिए लड़ रहा हूं और तुम राजा बनकर बैठ गये हो, हमारे खून पसीने और हमारे बच्चों की मेहनत पर। लगा दो जितने मुकदमे लगाने है। मुझे या तो जेल में डाल दो या फिर मार दो। उन्होंने कहा कि ये नकली बुलडोजर की असलियत जल्दी ही पूरी दुनिया देखेगी।

 

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक