उत्तर प्रदेश के भदोही में अदालत में आदेश पर महिला के साथ दुष्कर्म का मामला दर्ज |

उत्तर प्रदेश के भदोही में अदालत में आदेश पर महिला के साथ दुष्कर्म का मामला दर्ज

उत्तर प्रदेश के भदोही में अदालत में आदेश पर महिला के साथ दुष्कर्म का मामला दर्ज

:   Modified Date:  October 7, 2024 / 06:22 PM IST, Published Date : October 7, 2024/6:22 pm IST

भदोही, (उप्र), सात अक्टूबर (भाषा) उत्तर प्रदेश के भदोही जिले की गोपीगंज पुलिस ने अदालत के आदेश पर एक महिला के साथ कथित दुष्कर्म मामले में प्राथमिकी दर्ज की है। पुलिस ने सोमवार को यह जानकारी दी।

गोपीगंज थाने के प्रभारी निरीक्षक (एसएचओ) संतोष कुमार सिंह ने तहरीर के हवाले से बताया कि थाना क्षेत्र के एक गांव में 17/18 जुलाई की आधी रात के बाद बिजली न होने से अंधेरे में आरोपी कंचू (32) एक महिला (34) के बिस्तर पर लेट गया।

तहरीर में कहा गया है कि महिला ने समझा कि वह उसका पति है, लेकिन उसकी हरकतों से परेशान महिला जब तक कुछ समझ पाती, तब तक आरोपी ने उसके साथ दुष्कर्म कर दिया।

एसएचओ ने बताया कि महिला के शोर मचाने पर घर वाले समेत गांव के तमाम लोग जुटे, महिला ने आरोपी को पकड़ रखा था और पूरी घटना बताने के साथ उसने पुलिस को फोन किया।

उन्होंने बताया आरोपी कंचू के दो भाई, गमई और बोरा भी मौके पर पहुंचे और गाली गलौज के साथ उसे ही अपशब्द कहने लगे, सुबह पुलिस के पहुंचते ही सभी मौके से भाग निकले।

महिला ने आरोप लगाया कि उसने पुलिस में शिकायत दर्ज कराने को तहरीर दी, जिस पर उसे भगा दिया गया। कहीं कोई सुनवाई नहीं होने पर महिला ने सात अगस्त को मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट (सीजेएम) सबीहा खातून की अदालत में याचिका दायर किया, जिस पर सुनवाई करते हुए अदालत ने आरोपी कंचू के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करने का आदेश चार अक्टूबर को दिया।

सिंह ने बताया सीजेएम के आदेश पर रविवार को दुष्कर्म, आपराधिक धमकी समेत संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर आगे की विधिक कार्रवाई की जा रही है। मुकदमा दर्ज होने पर आरोपी और उसके दोनों भाई घर से फरार हो गये हैं, जिनकी तलाश की जा रही है।

भाषा सं आनन्द रंजन

रंजन

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)