Woman lives with boyfriend but takes expenses from husband

पति के नहीं रहने पर किसी और पर दिल हार बैठी महिला, बोली- रहूंगी बॉयफ्रेंड के साथ, लेकिन पति लूंगी पूरा खर्चा

पति के नहीं रहने पर किसी और पर दिल हार बैठी महिला, Woman lives with boyfriend but takes expenses from husband

Edited By :   Modified Date:  July 4, 2024 / 09:59 PM IST, Published Date : July 4, 2024/9:59 pm IST

आगराः पति और पत्नी के बीच का रिश्ता केवल विश्वास के डोर पर टिका होता है। यहीं यह विश्वास टूट जाता है तो रिश्ता पूरा बिखर जाता है। ऐसा ही एक मामला उत्तर प्रदेश से सामने आया है। यहां एक महिला पहले तो पति का विश्वास तोड़ दी फिर अपने प्रेमी के साथ रहने की जिद करने लगी। पत्नी की डिमांड सुनकर पति भी अपनी जिद पर अड़ा है और उसने खर्चा देने से सीधे मना कर दिया है। उसका कहना है कि जब पत्नी उसकी अपने बॉयफ्रेंड के साथ रहेगी तो खर्चा भी वही उठाए। यह मामला आगरा के परिवार परामर्श केंद्र में आया था।

Read More : Weather Update : प्रदेश में भारी बारिश का कहर..! मौसम विभाग का अलर्ट जारी, इन जिलों में बाढ़ की चेतावनी

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो हाथरस की रहने वाली महिला की शादी आगरा के युवक से 10 साल पहले हुई थी। इस दौरान दोनों से दो बेटियां पैदा हुईं। पति की गैर मौजूदगी के दौरान महिला का अब किसी और प्रेम-प्रसंग हो गया है उसी के साथ महिला अब रहना चाहती है और खर्च अपने पति से मांग रही है। महिला का कहना था कि पति अक्सर काम के सिलसिले में बाहर रहता है वो मुझे वक्त नहीं दे पाता था। वह काफी अकेलापन महसूस कर रही थी। इसी दौरान एक युवक उसकी जिंदगी में आ गया वह भी शादीशुदा है। उसके भी बच्चे हैं। वो पहले से ही अपने परिवार का खर्च उठा रहा है। वह मेरा खर्च नहीं उठा सकता।

Read More : Watch Indian Bhabhi Sexy Video Full HD : भाभी ने मचाया गर्दा..! लोगों पर किया सेक्सी अदाओं से वार, वीडियो देख मचल उठेगा आप भी.. 

महिला ने मांग सुन पति के उड़ गए होश

महिला ने कहा मैं अपने बॉयफ्रेंड के साथ ही रहना चाहती हूं, लेकिन दोनों बेटियां पति से हुई हैं इसलिए उन दोनों के खर्च की जिम्मेदारी पति की है। पति मेरा और दोनों बेटियों का सारा खर्च दें। इस पर पति ने कहा कि वो जब उसके साथ रहती ही नहीं है तो ऐसे में उसे खर्च भी क्यों दे?

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp