चित्रकूट में रेलमार्ग के किनारे बेहोशी की हालत में हाथ बंधी महिला मिली, पुलिस ने जांच शुरू की |

चित्रकूट में रेलमार्ग के किनारे बेहोशी की हालत में हाथ बंधी महिला मिली, पुलिस ने जांच शुरू की

चित्रकूट में रेलमार्ग के किनारे बेहोशी की हालत में हाथ बंधी महिला मिली, पुलिस ने जांच शुरू की

:   Modified Date:  October 26, 2024 / 04:58 PM IST, Published Date : October 26, 2024/4:58 pm IST

बांदा (उप्र), 26 अक्टूबर (भाषा) पड़ोसी चित्रकूट जिले के बरगढ़ थाना क्षेत्र में रेलमार्ग के किनारे शनिवार को हाथ बंधे एक महिला बेहोशी हालत में पाई गयी, जिसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया । पुलिस ने यह जानकारी दी है।

चित्रकूट जिले के पुलिस अधीक्षक (एसपी) अरुण कुमार सिंह ने ‘एक्स’ पर एक पोस्ट में बताया कि शनिवार सुबह साढ़े दस-ग्यारह बजे 23-24 साल की एक महिला रेलमार्ग के पास ‘ट्रैकमैन’ को बेहोशी हालत में मिली जिसके हाथ बंधे थे।

सिंह ने बताया कि ‘ट्रैकमैन’ ने उसे नजदीकी अस्पताल पहुंचाया और बाद में उसे (महिला को) स्वरूप रानी नेहरू (एसआरएन) अस्पताल (प्रयागराज) ले जाया गया।

उन्होंने बताया कि अब तक की जानकारी के अनुसार, महिला एक निजी अस्पताल में नौकरी करती है और वह शनिवार सुबह करीब साढ़े नौ बजे अपने घर से अस्पताल के लिए निकली थी।

सिंह के अनुसार रेलमार्ग के पास तीन लड़कों ने उसे पत्थर मारा और वह गिरने के बाद बेहोश हो गई, लेकिन, जब उसे होश आया, तब उसके हाथ बंधे थे।

एसपी ने कहा, ‘‘ हम उस रेलमार्ग की जानकारी ले रहे हैं, जिस रेलमार्ग से महिला गुजर रही थी। सीसीटीवी फुटेज भी खंगाले जाएंगे। उस अस्पताल से भी संपर्क किया जा रहा है, जहां महिला काम करती है।’’

एसपी ने कहा, ‘‘घटना के खुलासे के लिए अपर पुलिस अधीक्षक, सीओ और दो महिला थानाध्यक्षों को लगाया गया है। शीघ्र ही इस घटना का अनावरण होगा और आरोपी पुलिस गिरफ्त में होंगे।’’

भाषा सं आनन्द

राजकुमार

राजकुमार

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)