Bahraich Bhediya Attack

Bahraich Bhediya Attack: भेड़िए का आतंक जारी, देर रात 5 साल की बच्ची को बनाया शिकार, इलाके में दहशत का माहौल

Bahraich Bhediya Attack: भेड़िए का आतंक जारी, देर रात 5 साल की बच्ची को बनाया शिकार, इलाके में दहशत का माहौल

Edited By :   Modified Date:  September 3, 2024 / 07:16 AM IST, Published Date : September 3, 2024/7:11 am IST

बहराइच: Bahraich Bhediya Attack उत्तर प्रदेश के बहराइच में भेड़ियों का आतंक खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है। एक बार फिर भेड़िए ने सोमवार देर रात एक साल की बच्ची को शिकार बनाया है। बताया जा रहा है कि भेड़िए ने पांच साल की बच्ची को पंजा मारा है। जिसके बाद आनन फानन में अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Read More: Aaj Ka Rashifal: शिवजी का जलाभिषेक से दूर होगी हर बाधा, चमक उठेगी इन राशि वालों की किस्मत, होगी पैसों की बंपर बारिश 

Bahraich Bhediya Attack जानकारी के मुताबिक भेड़िये ने इस बार ग्राम पंचायत पंडोहिया के गिरधरपुरवा में अनवर अली की 5 साल की बेटी अफसाना को निशाना बनाया। इस हमले में बच्ची घायल हो गई, जिसे इलाज के लिए सीएचसी (महसी) भेजा गया। भेड़िये के हमले में बच्ची आंशिक रूप से घायल हो गई। भेड़िये ने उसके गले पर हमला किया।

Read More: 4 घंटे में बदलेगी इन राशियों की किस्मत, बुध गोचर करेंगे मालामाल, हर काम में मिलेगी कामयाबी 

आपको बता दें कि भेड़ियों के हमले को लेकर बहराइच के महसी इलाके में दहशत का माहौल है। आदमखोर भेड़िये पिछले कई महीनों में 9 मासूम सहित एक महिला को निवाला बना चुके हैं। आदमखोर भेड़िये अब तक 50 लोगों को घायल कर चुके हैं। आदमखोरों को पकड़ने के लिए वन विभाग के सभी प्रयास नाकाम हो रहे हैं। हालांकि वन विभाग की टीम चार भेड़ियों को पकड़ चुकी है, लेकिन अभी भी कई भेड़िए खुलेआम घूम रहे हैं और इंसानों का शिकार कर रहे हैं।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

खबरों के तुरंत अपडेट के लिए IBC24 के Facebook पेज को करें फॉलो