two women naked fighting video viral

बीच चौराहे लड़ते हुए दो महिलाओं ने एक दूसरे के कपड़े फाड़कर किया निर्वस्त्र, वीडियो वायरल

two women naked fighting video viral: मुज़फ्फरनगर के अल्मासपुर चौराहे पर 2 पक्षों के आपसी विवाद में 2 महिलाओं ने बीच सड़क पर एक दूसरे के कपड़े फाड़कर निर्वस्त्र कर दिया। अब इस मामले में नई मंडी थाना क्षेत्र में मुक़दमा पंजीकृत किया गया है।

Edited By :   Modified Date:  September 4, 2024 / 04:51 PM IST, Published Date : September 4, 2024/4:50 pm IST

मुज़फ्फरनगर: two women naked fighting video viral, सोशल मीडिया में आए दिन ऐसे—ऐसे वीडियो वायरल होते रहते हैं, जिसे देखकर यह सोचन पर मजबूर हो जाते हैं कि आखिर यह समाज किस दिशा में जा रहा है। ऐसा ही एक वीडियो मुज़फ्फरनगर के अल्मासपुर चौराहे का वायरल हो रहा है जिसमें दो महिलाएं बीच चौराहे लड़ते हुए एक दूसरे के कपड़े फाड़कर निर्वस्त्र कर देती हैं।

मिली जानकारी के अनुसार मुज़फ्फरनगर के अल्मासपुर चौराहे पर 2 पक्षों के आपसी विवाद में 2 महिलाओं ने बीच सड़क पर एक दूसरे के कपड़े फाड़कर निर्वस्त्र कर दिया। अब इस मामले में नई मंडी थाना क्षेत्र में मुक़दमा पंजीकृत किया गया है।

read more:  भारत में विमान विनिर्माण के लिए विशेष इकाई स्थापित करेगी सरकार : नायडू

two women naked fighting video viral:  इस वीडियो को जाकिर अली त्यागी नामक युजर ने सोशल मीडिया एक्स में शेयर किया है। इस वीडियो में देख सकते हैं कि दो महिलाएं सड़क पर एक दूसरे को पकड़कर नोच रही हैं। और उनके कपड़े फट गए हैं, शरीर के कपड़े पूरी तरह से उतर जाते हैं, इसी बीच दो महिलाएं आकर गमछा से उन्हें ढकने का काम करती हैं। वहीं कुछ पुरुष भी आकर उन्हे कपड़ो से ढकने का काम करते हैं।

read more:  Pharmacy Council Online In CG : फार्मेसी काउंसिल के ऑनलाइन पंजीयन सुविधा का हुआ लोकार्पण, स्वास्थ्य मंत्री श्याम बिहारी जायसवाल ने कहा – आवेदकों को नहीं लगाना पड़ेगा काउंसिल का चक्कर

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

खबरों के तुरंत अपडेट के लिए IBC24 के Facebook पेज को करें फॉलो